Woman made physical relation with landlord, then asked for 15 lakhs, four including 3 women arrested

महिला ने मकान मालिक से बनाए शारीरिक संबंध, फिर मांगे 15 लाख, 3 महिला समेत चार गिरफ्तार

Woman made physical relation with landlord, then asked for 15 lakhs, four including 3 women arrested

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : December 25, 2021/3:33 am IST

physical relation with landlord : दौसा, राजस्थान। राजस्थान के दौसा में हनीट्रैप के आरोप में एक महिला को पुलिस नेगिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप है कि वो लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसाती थी। फिर शारीरिक संबंध बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। जो पैसे नहीं देता था, उसे रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देती थी। दौसा कोतवाली एसएचओ लाल सिंह ने बताया कि गुप्तेश्वर रोड इलाके में रहने वाले बिल्लू सैनी निवासी रामपुरी कॉलोनी के साथ हनीट्रैप की घटना हुई है।

पढ़ें- काली कमाई का कुबेर.. 13 मशीनें..40 घंटे और 179 करोड़ की रकम.. 80 बक्सों में नोट भरकर कंटेनर से भेजे गए बैंक.. गिनती अब भी जारी

पीड़ित बिल्लू सैनी नाम का शख्स के मकान में किराये पर रायपुरा ब्राह्मण निवासी ममता सैनी नाम की महिला रहती थी। आरोपी ममता ने अपनी परिचित महिला गुर्जरबैराड़ा निवासी रसाल और रामगढ़ निवासी मीरा नाम की महिला को बुलाया।

पढ़ें- शनिवार और रविवार को भी खुले रहेंगे सरकारी दफ्तर, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

इस दौरान उनके साथ संवास गांव का रहने वाला रामअवतार गुर्जर भी आया। आरोपी ममता सैनी ने अपने ही मकान मालिक बिल्लू सैनी की रसाल नामक महिला से दोस्ती करवाई, जिससे बिल्लू सैनी प्रेम जाल में फंस गया और उसने रसाल नामक महिला से अवैध संबंध बनाए।

पढ़ें- Heavy Discount: महंगी होने वाली है कारें.. 1 जनवरी 2022 से पहले इन कारों पर मिल रही ₹2.55 लाख तक की छूट

इसके तुरंत बाद रसाल, मीरा, ममता और रामप्रसाद ने बिल्लू सैनी से 15 लाख रुपये की डिमांड की और पैसे नहीं देने पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी। इसके बाद बिल्लू सैनी डर गया और उसने तत्काल अपने बेटे को बुलाया और चारों आरोपियों को 50 हजार रुपये दे दिए। बची हुई साढ़े 14 लाख रुपये की रकम देने के लिए कुछ घंटे की समय मांगा। इस दौरान पीड़ित पैसा इक्ट्ठा नहीं कर पाया और उसने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

पढ़ें- एक शरीर से जुड़े दो भाई.. मां-बाप ने भी छोड़ दिया था साथ.. अब काबिलियत के दम पर मिली सरकारी नौकरी

इस पूरे मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने हनीट्रैप के आरोपी रामअवतार गुर्जर, रसाल गुर्जर, मीरा गुर्जर और ममता सैनी को गिरफ्तार कर लिया जिन्हें न्यायालय में भी पेश किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शख्स ने राहत की सांस ली है। पुलिस का कहना है कि इनसे पूछताछ के बाद कई और मामले सामने आ सकते हैं।