woman was living in live-in with brother-in-law leaving her husband

पति को छोड़ जीजा के साथ लिव इन में रह रही थी महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बर्बाद हो गए तीन परिवार

woman was living in live-in with brother-in-law :  राजस्थान के भिलावद शहर से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 7, 2022/1:58 pm IST

भीलवाड़ा : woman was living in live-in with brother-in-law :  राजस्थान के भिलावद शहर से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। इस खबर के सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान है। भीलवाड़ा में हत्या की एक वारदात का खुलासा हुआ है। इस वारदात का राज खुलते ही सभी दंग रह गए। भीलवाड़ा जिले की भीमगंज थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह केंद्रीय विद्यालय के नजदीक झाड़ियों में एक युवती की लाश मिली। उसके सिर से शरीर तक चोट के निशान थे।

यह भी पढ़े : शहनाज गिल की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, बोल्ड लुक ने लगाई फैंस के दिलो में आग

पुलिस को लगा सदा हादसे में हुई युववती की मौत

woman was living in live-in with brother-in-law :  पुलिस को जब शव मिला तो लगा कि किसी किसी वाहन ने टक्कर मार दी। बाद में जांच पड़ताल की और नाम पते जुटाए तो पता चला कि मामला हत्या से जुड़ा है। पुलिस ने बताया कि 25 साल की कन्या बावरी को उसके बड़े जीजा रामप्रसाद ने मार दिया। वह सोमवार शाम ही भीलवाड़ा आया था और कन्या बावरी को वापस अपने साथ ले जाना चाहता था।

यह भी पढ़े : बोल्ड हसीना उर्फी जावेद ने मीडिया के सामने खोले कई राज, बिग बॉस के लिए उधार लिए पैसे, फैंस हुए हैरान 

कुछ समय पहले हुई थी मृतका की बहन की मौत

woman was living in live-in with brother-in-law :  पुलिस ने बताया कि कन्या बावरी की बड़ी बहन की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। वह अपने पति रामप्रसाद के साथ गुजरात में रहती थी। बहन की मौत के बाद जीजा के पास कन्या बावरी चली गई और आठ महीने तक लिव इन में रही। कुछ दिन पहले जीजा से झगड़ा हुआ तो वह भीलवाड़ा में अपनी दूसरी बहन के यहां गई। कन्या शादीशुदा थी और दो बच्चों की मां थी।

यह भी पढ़े : सिंगल होने के हैं कई गजब के फायदे, शादीशुदा दोस्तों को हो सकती है आपसे जलन !

एक साथ बर्बाद हुए तीन परिवार

woman was living in live-in with brother-in-law :  जीजा के साथ अफेयर होने के कारण उसके पति ने उसे छोड़ दिया था जिसके बाद वो जीजा के साथ रहने लगी थी। अब जीजा को भी छोड़ आई। जीजा लेने आया तो वह गई नहीं और जीजा ने उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद जीजा फरार है। उधर कन्या के दूसरे जीजा दिनेश ने मंगलवार को उसकी हत्या का मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़े : ऑनलाइन गेम से बच्चों को नुकसान, सांसद विवेक शेजवलकर बोले- संसद में किए सवाल का अब तक नहीं मिला जवाब 

woman was living in live-in with brother-in-law :  मामले में खुलासे के बाद पहले जीजा रामप्रसाद को तलाशा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि इस एक गलत कदम से एक साथ तीन परिवार बर्बाद हो गए। कन्या के माता पिता की इज्जत चली गई। उसके बच्चे और पति उससे छूट गए। जिसके साथ वह लिव इन में रह रही थी वह अब उसके साथ भी नहीं रह सकी। एक ही झटके में तीन परिवार बर्बाद हो गए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें