तीन साल तक रोमांस करने के बाद प्रेमिका ने कर दिया शादी से इंकार, तो Facbook Live कर युवक ने कर ली खुदकुशी |Young Man Committed Suicide due to Girlfriend Refuse Marriage Proposal

तीन साल तक रोमांस करने के बाद प्रेमिका ने कर दिया शादी से इंकार, तो Facbook Live कर युवक ने कर ली खुदकुशी

Facbook Live कर युवक ने कर ली खुदकुशी! Young Man Committed Suicide due to Girlfriend Refuse Marriage Proposal

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 7, 2021/6:16 pm IST

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण में प्रेमिका द्वारा ठुकराए गए 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली और फेसबुक पर अपने अंतिम क्षणों का सीधा प्रसारण किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि कल्याण (पश्चिम) के रहने वाले अंकुश पवार ने तीन साल तक प्रेमिका रही लड़की द्वारा कथित तौर पर शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद फांसी लगा ली।

Read More: टोक्यो ओलंपिक: भारत की झोली में आया गोल्ड, स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने जीता सोना, देशभर में खुशी की लहर

उन्होंने कहा कि एक अस्पताल में वॉर्ड ब्वॉय के रूप में काम करने वाले पवार ने फेसबुक पर अपनी आत्महत्या की लाइव स्ट्रीमिंग करते हुए कहा कि वह तीन साल से एक महिला के साथ रिश्ते में था और उसने अपनी बचत से पैसे उसे दे दिए थे।

Read More: भारत में अगले तीन साल में बन जाएंगी अमेरिका जैसी सड़कें ! केंद्रीय मंत्री गडकरी ने जताई उम्मीद

अधिकारी ने कहा कि दोनों के बीच कई मुद्दों पर अक्सर झगड़ा होता था और बृहस्पतिवार को तीखी बहस के दौरान महिला ने कथित तौर पर उसे मरने के लिए कहा, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि एमएफसी पुलिस ने दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है।

Read More: छत्तीसगढ़ में 45+ वाले 90 प्रतिशत लोगों को लग चुका है वैक्सीन का पहला डोज, अब तक लगाए गए 1.28 करोड़ टीके