young man killed his mother in haryana

किराए के मकान में रह रही विधवा मां के साथ बेटे ने किया ये काम, मंजर देख लोगों की फटी रह गई आंखें

आरोपी ने दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध के शक में विधवा मां की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 14, 2022/10:13 pm IST

गुरुग्राम। crime news : पति की मौत के बाद किराए के मकान में अकेली रही महिला को उसके बेटे ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध के शक में विधवा मां की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है।

यह भी पढ़ेंः  वरमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, देखकर सन्न रह गए थे मेहमान

crime news : बता दें कि यह मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है। पुलिस ने बताया कि महिला सोनी देवी पति के निधन के बाद हिसार के गढ़ी अपने मायके चली गई थी। वहां एक निजी स्कूल में वार्डन के रूप में काम करती थी। हालांकि छह महीने पहले अपनी नौकरी छोड़ दी थी और उसी गांव में किराए के कमरे में रह रही थी। वहीं बेटा अपनी मां से मिलने कभी कभी आया करता था।

यह भी पढ़ेंः आजादी का अमृत महोत्सव का हिस्सा बने बॉलवुड कलाकार, घर पर तिरंगा फहराकर शेयर किया वीडियो

हत्या के दिन बेटा अपनी मां से मिलने आया था। तभी दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध के शक में मां की हत्या कर दी। कथित तौर पर युवक ने अपनी मां पर कई बार चाकू से हमला कर किया और उसका गला घोंट कर हत्या कर दिया। इसके बाद शव को खाट के नीचे छुपा दिया। वहीं जब कमरे से दुर्गंध आया तो हत्या के बारे में खुलासा हुआ। वहीं मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी प्रवेश ने अपना जुर्म कबूल किया। फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…