younger brother wife raped, midnight incident in churu

दूधमुंहे भतीजे को जान से मारने की धमकी देकर छोटे भाई की पत्नी से रेप, आधी रात घटना को दिया अंजाम

younger brother wife raped, midnight incident in churu : आरोपी ने अपने छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म की घिनौनी घटना को अंजाम दिया है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 8, 2022/12:13 pm IST

चूरू। younger brother wife raped in churu : राजस्थान में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक दुष्कर्म की और वारदात हुई है। आरोपी ने अपने छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म की धिनौनी घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस की शिकायत करने पर जाने से मारने की धमकी दी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

जानकारी के अनुसार चुरू जिले के दूधवाखारा थाना इलाके के एक गांव का मामला है। पीड़िता के मुताबिक जब पति खेत गया था तब आरोपी जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी जेठ ने पीड़िता के दूधमुंहे बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर शराब के नशे में इस वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में तेजी से कम हो रहे कोरोना के आंकड़े, आज मिले 3945 नए कोरोना मरीज, 2 संक्रमितों की मौत

younger brother wife raped in churu :  महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया है। पुलिस ने बताया कि 5 फरवरी की रात की घटना है। इस दौरान महिला अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ अकेली थी। इस दौरान दीवार फांदकर अंदर घुसे जेठ ने बच्ची का गला घोटकर जान मरने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। फिलहाल केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:  बस्तर फाइटर के 2800 और सब इंस्पेक्टर के 975 पदों पर जल्द की जाएगी भर्ती, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक