जान बख्श देने की गुहार लगाती रही पत्नी, फिर जो हुआ..

जान बख्श देने की गुहार लगाती रही पत्नी, इधर चाकू से शख्स पर होते रहे ताबड़तोड़ वार, फिर जो हुआ..

Man Attacked with knife: मंगलवार की रात 9 बजे जाहिद अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था, तभी पीछे से दो बदमाश आए। उन्होंने लात मारकर पहले जाहिद को नीचे गिरा दिया। इसके बाद दोनों उस पर चाकुओं से वार करने लगे।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 09:00 AM IST, Published Date : January 18, 2023/9:00 am IST

Man stabbed to death in public in Mumbaiknife attack: महाराष्ट्र। देश में चाकूबाजी की घटनाएं इसकदर बढ़ गई हैं कि बदमाश बेखौफ चाकू लिए घूमते हैं और वार कर देती हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है। यहां दो बदमाशों ने एक शख्स की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या कर डाली।

read more: Old Pension Scheme Update: 1.36 लाख से ज्यादा कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, पुरानी पेंशन को लेकर आया बड़ा अपडेट, ये फॉर्मूले अपना सकती है सरकार

चाकुओं से ताबड़तोड़ वार

दरअसल, यह मामला धारावी इलाके का है। मृतक की पहचान जाहिद के रूप में हुई जो कि वॉचमैन का काम करता था। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात 9 बजे जाहिद अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था, तभी पीछे से दो बदमाश आए। उन्होंने लात मारकर पहले जाहिद को नीचे गिरा दिया। इसके बाद दोनों उस पर चाकुओं से वार करने लगे। उन्होंने जाहिद पर लगाकर कई वार किए। उस समय जाहिद की पत्नी भी वहीं थी। वो पति की जान बख्श देने की गुहार लगाती रही, लेकिन बदमाश नहीं रुके और चाकुओं से हमला करते रहे और फिर वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में जाहिद को सायन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

read more: प्रदेश में बदली हवा की दिशा, कई जिलों में आज छाएंगे हल्के बादल, कुछ स्थानों पर होगी बारिश

भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई वारदात

हैरानी की बात ये थी कि जहां जाहिद पर हमला किया गया, वह बेहद भीड़-भाड़ वाला इलाका है। बदमाशों ने फिर भी बिना किसी डर के जाहिद को मौत के घाट उतार दिया। जाहिद की मौत के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। फिलहाल इलाके के सीसीटीवी फुटेज को अच्छे से खंगाला जा रहा है ताकि बदमाशों की जानकारी मिल सके।

read more: राजधानी में आज से लगेंगे कोविड के टीके, 18 स्वास्थ्य संस्थाओं में होगा टीकाकरण

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सिनियर पुलिस इंस्पेक्टर विजय कांदल गांवकर ने कहा कि धारावी में जाहिद नामक शख्स अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था। उसी दौरान दो लोगों ने उस पर चाकुओं से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें