BGMI available on Google Play Store

BGMI Returns: 10 महीने बैन के बाद फिर हुई एंट्री, इस तारीख से खेल सकेंगे गेम, ऐसे करें डाउनलोड…

BGMI available on Google Play Store वीडियो गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) अब गूगल प्ले स्टोर पर प्रीलोड के लिए उपलब्ध है

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 09:24 PM IST, Published Date : May 27, 2023/9:24 pm IST

BGMI available on Google Play Store: नई दिल्ली। वीडियो गेम बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) अब गूगल प्ले स्टोर पर प्रीलोड के लिए उपलब्ध है और यूजर्स इस गेम को 29 मई से खेल सकते हैं। कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी। बैटल रॉयल मोबाइल गेम के डेवलपर दक्षिण कोरियाई कंपनी क्राफ्टन ने कहा, 29 मई से देश में iOS यूजर्स के लिए डाउनलोड और खेलने के लिए उपलब्ध होगा।

Read more: तमिलनाडु के अधीनम संतों ने पीएम मोदी से की मुलाकात, मंत्रोच्चारण के साथ सौंपा सेंगोल, इधर नए संसद भवन की बढ़ाई गई सुरक्षा 

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि बीजीएमआई अब प्रीलोड के लिए उपलब्ध है।” हम अपने उपयोगकर्ताओं को एक सहज गेमप्ले अनुभव प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं और सभी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

Read more: एयरपोर्ट पर ही शर्मिंदा हुई ये एक्ट्रेस, सबके सामने हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

BGMI available on Google Play Store: सरकार ने साफ तौर पर कहा है कि वीडियो गेम BGMI को देश में वापस लाने की अनुमित देने पर अंतिम फैसला 3 महीने तक गेम के कड़े परीक्षण के बाद ही लिया जाएगा। गेम अपडेट एक नया नक्शा, इन-गेम इवेंट और बहुत कुछ पेश करेगा। भारत सरकार देश में पबजी की पेशकश करने वाले क्राफ्टन मार्की पर प्रतिबंध लगाने वाली पहली सरकार थी।

 

नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद को लेकर आईबीसी24 चला रहा है महापोल! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें