Honor Magic 6 Full Specification

Honor New Smartphone: एक बार फिर मॉर्केट में धमाल मचाने आ रहा ऑनर का मैजिकल फोन, दमदार प्रोसेसर से होगा लैस

Honor Magic 6 Full Specification आ रहा है ऑनर मैजिक 6, लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स, यूजर्स अपने आँखों से खोल पाएंगे ऐप्स

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : October 30, 2023/6:56 pm IST

Honor Magic 6 Full Specification: यूजर्स की बेस्ट च्वाइस बन चुका ऑनर फोन भारत में एक बार फिर कमबैक करने जा रहा है। ऑनर इन दिनों कई डिवाइसेस पर काम कर रहा है, जिसमें से एक Honor Magic 6 है। यह ऑनर मैजिक 5 सीरीज का सक्सेसर है। इसके स्पेसिफिकेशन से पर्दा हट चुका हैं। स्मार्टफोन कई खास फीचर्स के साथ दस्तक देगा। वहीं दूसरी तरफ ऑनर मैजिक 6 लाइट को भी गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइस के लिस्ट में देखा गया है।

Snapdragon 8 Gen 3 से होगा लैस

Honor Magic 6 Full Specification: रिपोर्ट के मुताबिक Magic 6 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC से लैस होगा। बता दें कि अब तक केवल शाओमी 14 ही इस चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ है। वहीं iQOO 12 सीरीज भी Snapdragon 8 Gen 3 के साथ आने वाला है। सैमसंग भी जल्द ही इस चिपसेट के साथ अपने डिवाइस की पेशकश कर सकता है।

फीचर्स

Honor Magic 6 Full Specification: ऑनर मैजिक 6 में आई-ट्रैकिंग फीचर मिल सकता है, जिसका नाम “मैजिक कैप्सूल” होगा। यह एक तरह से एप्पल के डायमैनिक आइलैंड फीचर जैसा है। इसके अलावा फों में “Yoyo” नाम का Qualcomm ऑन डिवाइस AI भी मिल सकता है। Magic Capsule फीचर के जरिए यूजर्स फोन के ऐप्स को ऑपरेट कर पाएंगे। इस संबंध में ब्रांड ने एक डेमो वीडियो भी जारी किया है।

कब लॉन्च होगा फोन?

Honor Magic 6 Full Specification: ऑनर ने अब तक स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। न ही फोन से जुड़े अन्य किसी फीचर की जानकारी सामने आई है। उम्मीद हैं कि नया ऑनर मैजिक 6 अगले साल लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ें- Pension Withdrawal Rules Changed: पेंशन निकालने के नियमों में हुआ बदलाव, अब ऐसे निकलेगा पेंशन का पैसा

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: अब तेजी से गिरेगा पारा, प्रदेश में सक्रिय होने जा रहा नया सिस्टम, जानें मौसम का हाल

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक