Iphone offer today

Iphone offer today: आज ही लूट लो ऑफर… आईफोन पर पहली बार मिल रहा भारी डिस्काउंट! खरीदने के लिए मची होड़ 

Iphone offer today: आज ही लूट लो ऑफर... आईफोन पर पहली बार मिल रहा भारी डिस्काउंट! खरीदने के लिए मची रही होड़

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : October 23, 2023/4:12 pm IST

Iphone offer today: देश में ज्यादातर ऐसे लोग हैं जो आईफोन लवर्स होते हैं। लेकिन, उसकी कीमत के चलते खरीद नहीं पाते। अगर आप भी इसी वजह से अपना मन मार रहे हैं तो ये खबर आपको खुशी से झूमने को मजबूर कर देगी। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि फेस्टिव सीजन में आईफोन्स पर हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप का बजट कम है तो आप iPhone 12 की तरफ जा सकते हैं। इस समय iPhone 12 को आप 20 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

Read more: Mata Baglamukhi Mandir Nalkheda: यहां कौरवों पर विजय प्राप्त करने पांडवों ने की थी माता की पूजा, संतान प्राप्ति के लिए दीवारों पर बनाया जाता है स्वास्तिक 

 20 हजार रुपये से भी कम में iPhone 12

iPhone 12 फ्लिपकार्ट पर 54,900 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन, इस समय इसका 128GB वाला वेरिएंट 19% डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे 43,999 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन, अगर इस पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाते हैं तो यह 20 हजार रुपये से भी कम में मिल जाएगा।

Read more: Parag Desai passes away: नहीं रहे वाघ बकरी चाय के मालिक पराग देसाई, हैरान कर देगी मौत की वजह  

फ्लिपकार्ट दे रही तगड़ा एक्सचेंज ऑफर

अगर आप फ्लिपकार्ट से iPhone 12 खरीदते हैं तो आपको 35 हजार रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर मिलता है। ऐसे में अगर आपको एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 8 से 9 हजार रुपये में ही खरीद सकते हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें