Samsung Rollable Smartphone

Samsung Rollable Smartphone: फोल्डेबल और फ्लिप छोड़िए, मार्केट में आने वाला है Rollable स्मार्टफोन, जानें अमेजिंग फीचर्स

Samsung Rollable Smartphone सैमसंग ला रहा है Rollable स्मार्टफोन, जल्द शुरू होगा प्रॉडक्शन, जानें कब होगी पेशकश

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 04:38 PM IST, Published Date : August 26, 2023/4:38 pm IST

Samsung Rollable Smartphone: सैमसंग अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है। साउथ कोरियन कंपनी नए Rollable स्मार्टफोन पर काम शुरू कर सकती है। डिवाइस को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। बता दें कि Samsung के रोलेबल और स्लाइड स्क्रीन वाले फोन की चर्चा कोई नई बात नहीं है। अफवाहें थी कि कंपनी 2021 में अपने रोलेबल मॉडल्स को लॉन्च करेगी। लेकिन 2023 तक ऐसा नहीं हो पाया है।

डिवाइस को लेकर आई अपडेट

Samsung Rollable Smartphone: प्रसिद्ध टिप्सटर Revegnus (@Tech_Reve) के मुताबिक वर्ष 2025 तक सैमसंग का Rollable फोन एडवांस UPC और ज़ीरो Bezel के साथ लॉन्च हो सकता है। डेढ़ साल बाद कंपनी डिवाइस का मास-प्रॉडक्शन शुरू कर सकती है। हालांकि अब तक कंपनी ने इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

रोलेबल फोन के फायदे

Samsung Rollable Smartphone: कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन रोलेबल फ्लेक्स डिस्प्ले के साथ आएगा। इस डिवाइस को यूजर्स आसानी से “O” शेप में मोड पाएंगे। जिसे पॉकेट और बैग में रखना आसान होगा।

इन कंपनियों से हो सकता है मुकाबला

Samsung Rollable Smartphone: रिपोर्ट के मुताबिक Oppo, मोटोरोला और LG भी रोलेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं Apple ने भी रोलेबल/स्क्रॉलेबल डिवाइस का पेटेंट दर्ज किया है। उम्मीद है कि आने वाले कुछ सालों में मोबाइल मार्केट में फोल्डेबल ही नहीं बल्कि रोलेबल स्मार्टफोन का डिमांड बढ़ सकता है।

ये भी पढ़ें- Best Raksha Bandhan Gifts for sisters: इस रक्षाबंधन अपनी बहन को गिफ्ट करें ये चीज, देखकर हो जाएंगी खुश

ये भी पढ़ें- Police Recruitment 2023: SI और कॉन्सटेबल के पदों पर निकली भर्ती, जल्द शुरू होने जा रहे आवेदन, तैयार रखें ये डाक्यूमेंट्स

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें