Vivo V29 Pro full specification

सारे फोन के छक्के छुड़ाने आ रहा Vivo का ये धमाकेदार फोन, फीचर्स जान हैरान रह जाएंगे आप

Vivo V29 Pro full specification जल्द लॉन्च होगा Vivo V29 Pro, कंपनी ने कर दिया कन्फर्म, सामने आए फीचर्स, टीज़र जारी, जानें डीटेल

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 04:14 PM IST, Published Date : May 31, 2023/4:14 pm IST

Vivo V29 Pro full specification: वीवो जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन की पेशकश करने वाला है। Vivo V29 सीरीज की लॉन्चिंग जल्द ही ग्लोबल और भारतीय बाजारों में होने वाली है। इस लाइनअप में Vivo V29, Vivo V29 Pro और Vivo V29 Lite शामिल हैं। अब इसके प्रो मॉडल को कंपनी के ऑफिशियल फ़िलिपींस वेबसाइट पर देखा गया है, जिसके कन्फर्म हो गया है कि डिवाइस की लॉन्चिंग जल्द ही होने वाली है।

Vivo V29 Pro full specification: लिस्टिंग के जरिए स्मार्टफोन के कई फीचर्स और डिजाइन भी सामने आ चुके हैं। नए टीज़र में देखा जा सकता है कि वीवो वी29 प्रो मॉडल में Curved डिस्प्ले-Edges मिलेगा। राइट साइड में पॉवर बटन और वॉल्यूम-की दिया गया है। वहीं हैंडसेट का बैक ब्लैक कलर का है। बैटरी, डिस्प्ले और स्टोरेज का भी खुलासा हो चुका है।

Vivo V29 Pro full specification: नया V29 Pro 6.7 इंच फुल एचडी OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। डिवाइस में 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, यह बात कन्फर्म हो चुकी है। हैडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल कैमरा प्राइमरी कैमरा शामिल है। वहीं फ्रंट में 50 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है।

Vivo V29 Pro full specification: कंपनी ने अब तक वीवो वी29 प्रो 5जी के लॉन्च की तारीख घोषित नहीं की है। लेकिन संभावनाएं है कि इसकी पेशकश ग्लोबल मार्केट में जून में होगी। यह भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन भारत में Vivo S17 Pro के नाम से लॉन्च हो सकता है, इसे लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें- कमजोर दिल वाले रहें दूर, यहां देखें मध्य प्रदेश की सबसे खतरनाक जगह, बड़ी संख्या में पहुंचते है पर्यटक

ये भी पढ़ें- स्कूल में चल रहा था ऐसा काम, हिंदू संगठन ने की मान्यता रद्द करने की मांग, हिजाब से जुड़ा है मामला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers