xiaomi mix fold 3 full specification

भारतीय बाजार में एंट्री लेने जा रहा Xiomi का ये धांसू फोन, सभी फोल्ड को करेगा फैल, यहां देखें फीचर्स

xiaomi mix fold 3 full specification सबके होश उड़ाएगा शाओमी का Mix Fold 3 स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2023 / 05:16 PM IST, Published Date : August 9, 2023/5:15 pm IST

xiaomi mix fold 3 full specification: चीन की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी जल्द ही अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Mix Fold 3 को लॉन्च कर सकती है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर कंपनी के फाउंडर और सीईओ Lei Jun ने एक बड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने बताया कि इस Mix Fold 3 में ग्राहकों को Leica ट्यून्ड कैमरा सेटअप मिलने वाला है। कंपनी के सीईओ ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी बड़ी अपडेट दी है।

xiaomi mix fold 3 full specification: जानकारी के मुताबिक शाओमी अगस्त में Mix Fold 3 को लॉन्च करेगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से सटीक लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इसे मिड ऑफ अगस्त में बाजार में पेश कर सकती है। शाओमी के इस अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को दूसरे फोल्डेबल स्मार्टफोन की तुलना में स्टाइलिश डिजाइन और बेहतर स्पेसिफिकेशन्स मिलने वाले हैं।

फीचर्स

xiaomi mix fold 3 full specification: इसमें ग्राहकों को 8.2 इंच का एमोलेड क्यूएचडी डिस्प्ले मिलेगा। फोन के आउटर साइड में 6.56 इंच का कवर डिस्प्ले भी दिया जाएगा। दोनों ही स्क्रीन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। कंपनी इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले कैमरा का फीचर दे सकती है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिल सकता है।

रैम और बैटरी

xiaomi mix fold 3 full specification: इसमें यूजर्स को 16Gb की रैम और 1TB तक की स्टोरेज उपलब्ध कराई जाएगी। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा। अगर बैटरी सेक्शन की बात की जाए तो इसमें 4800mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। इसके साथ ही इसमें 67W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग जबकि 50W की वायरलेस चार्जिंग दी जाएगी। कंपनी ने अभी तक इसके कैमरे फीचर्स का खुलासा नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- मौसम में हुआ बदलाव, नया सिस्टम एक्टिव होते ही होगी झमाझम, जानें आपके शहर के मौसम का हाल

ये भी पढ़ें- हफ्ते में 5 दिन काम और 2 दिन का वीक ऑफ! इन कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है गुड न्यूज, एसोसिएशन ने दी मंजूरी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें