aamir khan daughter ira khan bikini photos shared with boyfriend 

बॉयफ्रेंड के साथ बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में उतरी आमिर खान की बेटी आयरा, कोजी पोज में दिखाया बोल्ड अंदाज

aamir khan daughter ira khan : बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। S

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:32 pm IST

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी अदाओं ने फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं। उनकी इन्हीं अदाओं पर उनके फैंस मरते हैं। उन पर प्यार लुटाते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

उनका हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है। जिसे देखकर उनके फैंस कमेट, लाइक और शेयर करते हैं। हाल ही में आयरा खान ने अपने बर्ड-डे की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ कोजी पोज देती नजर आई।

Read more :  चलती ट्रेन में गैंगरेप : लड़की के पास नहीं था टिकट, AC कोच में चला हैवानियत का खेल, Video भी बनाया 

आयरा ने तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्हें और नुपुर को साथ रहते दो साल हो गए हैं। आयरा के पूल में साथ मस्ती करते बॉयफ्रेंड की तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो गई। आयरा की सभी तस्वीरें बेहद रोमांटिक नजर आ रही हैं। दोनों साथ में बेहद क्यूट भी लग रहे हैं।

वहीं बॉयफ्रेंड नुपुर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आयरा के साथ लवली पिक्चर शेयर की। अब क्योंकि ये पूल पार्टी थी तो आयरा टू-पीस में नजर आईं।

बिकिनी में आयरा लग भी काफी क्यूट रही थीं, और हर तस्वीर में उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक ही बनता है। आयरा पूल पार्टी को काफी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। आयरा के नुपुर संग रिश्ते को दो साल हो गए हैं।