aamir-khan-daughter-ira-khan shared engagement unseen pictures

Ira khan: आमिर खान की बेटी आयरा ने शेयर की सगाई की अनसीन फोटोज, होने वाली सास ने दिए ऐसे रिएक्शन

Aamir khan daughter ira khan, nupur shikhare : आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:45 pm IST

Aamir khan daughter ira khan, nupur-shikhare : आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 18 नवंबर को आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग सगाई कर ली है। आयरा और नुपूर की इंगेजमेंट फोटोज ने इंटरनेट पर खुशनुमा माहौल बना दिया।

आमिर खान की बेटी भले ही ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। इसलिये आयरा इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। इंगेजमेंट के बाद अब आयरा ने पार्टी की अनसीन पिक्चर्स शेयर की हैं। तस्वीरों के जरिये आयरा ने अपने पार्टनर नूपुर शिखरे की मां का परिचय कराया है। आयरा और नुपूर की सगाई की तस्वीरें आपने भी देखी ही होंगी। आयरा ने बताया है कि सगाई वाले दिन सबसे ज्यादा खुश कौन था।

Read more :  सोने में निवेश का लालच देकर करते थे ऐसा काम, इस चीज का झांसा देकर जाल में फंसाती थी ये महिला, तीन आरोपी गिरफ्तार 

होने वाली सास की तस्वीर शेयर करते हुए आयरा बताती हैं कि सगाई की पार्टी में ये सबसे खुश व्यक्ति थी। तस्वीरों में भी साफ दिख रहा है कि नूपुर शिखरे की मां बेटे की सगाई पर बेहद खुश हैं। पिंक कलर की बनारसी साड़ी में आयरा की होने वाली सास प्रीतम शिखर को झूमते-गाते देखा जा सकता है। तस्वीरों में खुशी से आमिर की एक्स वाइफ किरण राव के गले लगती दिख रही हैं।

किरण राव संग आयरा खान की होने वाली सास प्रीतम शिखरे.

read more : PNB Guidelines: इस बैंक में है आपका एकाउंट, तो 12 दिसंबर से पहले करा लें ये काम, वरना रह जाएंगे पछताते 

लॉकडाउन के दौरान हुई थी मुलाकात

Aamir khan daughter ira khan engagement : आयरा खान और नूपुर शिखरे की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी। उस वक्त नूपुर, आमिर खान के घर पर आयरा को फिटनेस ट्रेनिंग देते थे। फिटनेस ट्रेनिंग लेते-लेते आयरा, नूपुर को अपना दिल दे बैठी। इस तरह दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ी और अब बात इंगेजमेंट तक आ चुकी है। आयरा और नूपुर के पेरेंट्स ने भी इनके रिश्ते को फुल सपोर्ट किया। इसके बाद दोनों ने खुशी-खुशी सगाई कर ली। नूपुर शिखरे, आमिर खान के अलावा सुष्मिता सेन के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं। आयरा जिस तरह अभी से अपनी होने वाली सास की तारीफ करती दिख रही हैं।

read more :  Vikram Gokhale: ऐश्वर्या के ऑन स्क्रीन पिता और हम दिल दे चुके सनम फेम विक्रम गोखले के गर्दिश के दिनों में अमिताभ बच्चन ने ऐसे की थी मदद 

 
Flowers