फिल्म "इंदु सरकार" में दर्शकों को हिला कर रख देने की क्षमता ! | Ability to shake the audience in Film Indu sarkar

फिल्म “इंदु सरकार” में दर्शकों को हिला कर रख देने की क्षमता !

फिल्म "इंदु सरकार" में दर्शकों को हिला कर रख देने की क्षमता !

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:20 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:20 pm IST

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजनैतिक मुद्दों पर फिल्में बनना कोई नई बात नहीं…..हमेशा से ही राजनीति फिल्ममेकर्स का हॉट फेवरेट टॉपिक रहा है….दर्शक भी इन टॉपिक्स पर फिल्में देखना पसंद करते हैं तभी तो देखिए ना…हमेशा डिफरेंट फिल्म बनाने वाले फिल्ममेकर मधुर भंडारकर  हमेशा अलग अलग दुनिया की काली सच्चाइयों को दुनिया के सामने लाते हैं और इस बार वो चले गए हैं आपातकाल में….

जी हां मधुर भंडारकर की अगली फिल्म का ट्रेलर देखकर याकिन किया जा सकता है कि मधुर ने फिल्म में अपने पांच सालों का वक्त ऐसे ही बर्बाद नहीं किया है उन्होंने फिल्म के ट्रेलर में वो झलक दिखा दी है जो राजनैतिक गलियारों में खलबली मचा सकती है… जहां फिल्म  में लंबे वक्त के बाद एक्टर नील नीतिन मुकेश एक दमदार रोल में नजर आ रहे हैं….उनका किरदार संजय गांधी से काफी मिलता जुलता है….उनके बोलने का अंदाज…चेहरे के हाव भाव देखकर एक पल के लिए तो देखने वाले तक धोखा खा जाएंगे कि ये संजय गांधी हैं या फिर नील नीतिन मुकेश…फिल्म में उनके एक से बढ़कर एक दमदार डॉयलॉग्स हैं।

तो वहीं एक्ट्रेस सुप्रिया विनोद का किरदार कहीं ना कहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मिलता जुलता है…बतादें कि साल  1975 में देश में तब की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी  ने इमरजेंसी लगाई थी और इस दौरान उनके बेटे संजय गांधी काफी सक्रिय रहे। बताया जा रहा है कि मधुर ने अपनी फिल्म इंदु सरकार में आपातकाल के दौरान की कुछ सच्ची घटनाओं को जोड़ कर ये फिल्म बनाई है….जिसके साथ एक अहम किरदार इंदु की कहानी भी चलती है। इंदु का ये किरदार कीर्ति कुल्हरी ने निभाया है। ये उस औरत की कहानी है जो अपने पति से बगावत करने के बाद सिस्टम के खिलाफ जंग छेड़ देती है।

सरकार साजिश और संस्पेंस की कहानी को बयां करती इंदु सरकार फिल्म में एक्टर अनुपम खेर भी हैं जिन्होंने जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग कंपलिट की थी…अनुपम खेर का मानना है कि इस फिल्म में दर्शकों को हिला कर रख देने की क्षमता है। 

 
Flowers