सलमान खान को पति बनाने की इच्छा रखने वालों की लिस्ट में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, उम्र महज 21 साल | Actress ananya pandey want to salman khan as husband

सलमान खान को पति बनाने की इच्छा रखने वालों की लिस्ट में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, उम्र महज 21 साल

सलमान खान को पति बनाने की इच्छा रखने वालों की लिस्ट में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, उम्र महज 21 साल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:59 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:59 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के कुंवारे एक्टर सलमान खान की शादी को लेकर अब तक सस्पेंस बरकरार हैं। हालांकि उनसे शादी करने वालों और प्रमिकाओं की लंबी लिस्ट है, लेकिन सलमान शादी कब करेंगे इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। सलमान खान की उम्र 40 पार होने के बाद भी उनसे कम उम्र की एक्ट्रेस उनसे शाद करने का आतुर हैं। शायद ये बात आपको अफवाह लगे, लेकिन ये सच है। जी हां फिल्म पति पत्नी और वो की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने खुलेआम इस बात का ऐलान किया है कि वे सलमान खान को अपना पति बनाना चाहती है।

Read More: रेत खदानों की नीलामी सरकारी खजाने में आए 1234 करोड़ रुपए, नई रेत नीति से सरकार को 5 गुणा अधिक मुनाफा

दरअसल अनन्या पांडेय ने बीते दिनों अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो का जमकर प्रमोशन किया। यह फिल्म 6 दिसंबर से स्क्रीन रिलीज हो चुकी है और दर्शक इसे पसंद भी कर रहे हैं। फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Read More: रिटर्निग ऑफिसर ने तोड़ी मर्यादा, महिला कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी

फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने कहा- वह सलमान खान को अपना पति बनाना चाहती हैं। दरअसल जब अनन्या से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि आप किसे अपना ‘पति’ और किसे ‘वो’ बनाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा- मैं सलमान सर को अपना पति बनाना चाहती हूं क्योंकि मुझे सच में लगता है कि वो पति बनने के लायक हैं। वो शादीशुदा भी नहीं हैं और वो जुड़वा में थे इसलिए सलमान खान मेरे ‘वो’ भी होंगे। सलमान खान को अपना पति बनाने की लिस्ट में अनन्या के साथ कई और एक्ट्रेस भी शामिल हैं।

Read More: तीन मंजिला बेकरी में आग लगने से 35 लोगों की मौत, 50 बचाए गए