Actress Anjali Arora MMS Leak: Another Video Viral on Social Media,Watch

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो, पहाड़ों के बीच करती दिखी ये काम, लोग बोले- पैसा है तो…

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो: Actress Anjali Arora MMS Leak: Another Video Viral on Social Media,Watch

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 04:09 PM IST, Published Date : January 19, 2023/4:09 pm IST

Anjali Arora Another Video काचा बादाम गाने से फेसम हुई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा अक्सर अपनी वीडियो को लेकर चर्चा में रहती है। अंजलि अरोड़ा सबसे ज्यादा कंगना रनौत के लाइव शो ‘लॉक अप’ के दौरान चर्चा में आई थी। इसके बाद अंजली का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल होने का दावा किया गया। अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। समय-समय पर वह वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। इसी बीच अब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिय़ा पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : KITE FEST 2023: पतंगबाजी के साथ बच्चे करेंगे भरपूर एंज्वॉय, Camel Ride का भी मिलेगा मौका

Anjali Arora Another Video अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अंजलि ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस में ऊपर से नीचे तक काफी ज्यादा फ्रिल थे, जो उन्हें परी जैसा लुक दे रहा है। वहीं, उनकी इस बैकलेस ड्रेस में एक लंबी टेल भी है। अंजलि ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को पूरा कवर करते हुए बन बनाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने खूबसूरत वादियों के बीच अपना फोटोशूट कराया है।

Read More : पियक्कड़ कर लें अपना कोटा पूरा, इस दिन रहेंगी जिले की सभी शराब दुकानें बंद, आदेश जारी

देखकर फैंस हुए मदहोश

अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी क्यूटनेस का राज क्या है मैडम आप खूबसूरत लग रही हैं।’ एक ने लिखा, ‘एक ही दिल है..कितनी बार चुराओगी।’ एक ने लिखा है, ‘पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता..।’ इस तरह के कई और कमेंट अंजलि के इस वीडियो पर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)