Actress Anjali Arora Worship Ganesh ji, Video Viral on Social Media

MMS के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल, ये काम करती दिखी एक्ट्रेस, फैंस बोले- 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

MMS के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल : Actress Anjali Arora Worship Ganesh ji, Video Viral on Social Media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:44 am IST

Actress Anjali Arora Worship Ganesh ji सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों एक वीडियो को लेकर खबरों में आने के बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच अब एक बार फिर अंजलि सुर्खियों में आ गई है। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अपने इस वीडियो को लेकर अंजलि फिर से नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं।

Read more : रिटायरमेंट AGE को लेकर बड़ा अपडेट! EPFO ने बताया कितनी बढ़ेगी कर्मचारियों की उम्र 

Actress Anjali Arora Worship Ganesh ji दरअसल, हाल में अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गणपति की आरती करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को देख अंजलि को एक बार फिर आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं। साथ ही लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में अंजलि गणपति बप्पा की पूजा- अर्चना करती नजर आ रही हैं। इतनी ही नहीं वीडियो में वह सलवार सूट के साथ सिर पर दुपट्टा पहने भी नजर आ रही हैं।

Read more :  शिक्षक दिवस पर पीएम मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू को लेकर कही ये बात, जानकर आप भी हो जाएंगे गदगद

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजलि ने कैप्शन में लिखा, वेलकम बप्पा। हालांकि, उनका यह संस्कारी अवतार सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया। बस फिर क्या था लोगों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। वहीं गौर किया जाए अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की फैन फॉलोइंग पर, तो मौजूदा समय में अंजलि की पॉपुलैरिटी किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं है। दमदार डांस वीडियो की बदौलत अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना खास मुकाम बनाया है। इंस्टाग्राम पर अंजलि के 11.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मालूम हो कि कच्चा बादाम सॉन्ग रील की वजह से अंजलि अरोड़ा का नाम सुर्खियों में आया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)