Actress Disha Patani's bikini photo created a sensation

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कपकपाती ठंड में बिकिनी पहन दिए सिजलिंग पोज

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, Actress Disha Patani's bikini photo created a sensation

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:02 pm IST

मुंबईः Actress Disha Patani’s bikini photo  मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया में कॉफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया में उनकी तगड़ी फैन फालोइंग भी है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरों को वायरल होते देर नहीं लगती। एक बार फिर दिशा पाटनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

Read more :  28000 रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा पुलिसकर्मी, मामला दर्ज नहीं करने के लिए मांगे थे पैसे

Actress Disha Patani’s bikini photo   हाल ही में दिशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर एक बार फिर फैंस को ट्रीट दी है। ब्राउन शेड की इस बिकिनी में दिशा अपनी फिगर फ्लॉन्ट करती कयामत ढा रही हैं। वैसे दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाली जाए तो उनकी आधी से ज्यादा प्रोफाइल मालदीव और गोवा के बिकिनी लुक्स से भरी हुई है।

Read more :  भारतीय सेना का माइक्रो एयरक्राफ्ट क्रैश, बाल-बाल बचे दो पायलट, ट्रेनिंग के दौरान हुआ हादसा 

गौरतलब है, एक्ट्रेस का बिकिनी लुक हमेशा चर्चा में छाया रहता है और उनके लुक्स से लेकर उनके बोल्ड फोटोशूट तक पर हर किसी की निगाहें टिकी रहती हैं। वैसे दिशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।

Read more :  ‘सिद्धू मां-बाप-बहन के नहीं हुए तो जनता के क्या होंगे’, NRI बड़ी बहन सुमन तूर ने वीडियो जारी कर लगाए गंभीर आरोप 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से करने वाली दिशा पाटनी अब बॉलीवुड में खूब धमाल मचा रही है। एक्ट्रेस ने बागी, भारत, मलंग, राधे जैसी फिल्मों में अपना एक्टिंग का हुनर दिखाया था। फिलहाल दिशा पटानी के पास कई फिल्में हैं जिनपर एक्ट्रेस काम भी कर रही हैं। दिशा ‘एक विलेन रिटर्न्स’, ‘केटीना’ और ‘योद्धा’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती जल्द दिखाई देंगी।