Actress Esha Gupta Goes Toples share Pics on Instagram

बिना कपड़ों के बालकनी में खड़ी हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

बिना कपड़ों के बालकनी में खड़ी हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! Actress Esha Gupta Goes Toples share Pics on Instagram

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:29 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:29 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने बोल्ड और हॉटनेस अदाओं के लिए मशहूर है। ईशा लगातार अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करतीं रहती है। लेकिन इस बार ईशा ने ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। ईशा की तस्वीरों की उनके फैंस जहां तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Read More: दीपावली से पहले देश भर में लगेगा लॉकडाउन, फिर बंद होंगे ट्रेन? जानिए वायरल दावे की हकीकत

दरअसल ईशा गुप्ता ने टॉपलेस तस्वीरें शेयर की है। ईशा के इस पोस्ट ने कुछ ही मिनटों में सनसनी मचा दी है। इस तस्वीर में ईशा गुप्ता टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी नजर आ रही है। वहीं, एक अन्य तस्वीर में वो बिस्तर पर बिना कपड़ों के नजर आ रहीं है। ईशा इन फोटोज में किसी खूबसूरत लोकेशन पर दिखाई दे रही हैं। उनका बैक दिख रहा है। वह पहाड़ों को देख रही हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारियां शुरू, तमिलनाडु CM स्टालिन समेत इन अतिथियों को दिया गया न्यौता 

ईशा की तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। इनमें से एक कॉमेंट फिल्ममेकर शेखर कपूर का भी है। उन्होंने पूछा है कि यह कौन सी लोकेशन है। ईशा की तस्वीरों पर एक फॉलोअर ने सवाल किया है कि ये फोटोज खींचे किसने हैं।

Read More: गोधन न्याय योजना के लाभार्थियों के खाते में दी गई 7.36 करोड़ रुपए की राशि, सीएम बघेल बोले- बिजली उत्पादन करके गांव बनेंगे आत्मनिर्भर

बता दें कि ईशा गुप्ता 2007 में मिस इंडिया इंटरनैशनल रह चुकी हैं। इसके बाद उन्हें फिल्मों में रोल ऑफर हो गए थे। ईशा गुप्ता ने जन्नत 2 से डेब्यू किया था। इसके बाद चक्रव्यू, हमशकल्स, राज 3डी और रुस्तम जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Read More: रामलीला के मंच पर रासलीला! बार बालाओं ने ‘पतली कमर, लंबे बाल…उसपे मेरी उमर 16 साल’ पर लगाए ठुमके

 
Flowers