actress Mahalakshmi and filmmaker Ravindra married

इस मशहूर एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दोनों की तस्वीरें, देखकर फैंस भी नहीं कर रहे यकीन!

इस मशहूर एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दोनों की तस्वीरें! actress Mahalakshmi and filmmaker Ravindra

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:04 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:04 pm IST

नईदिल्ली। actress Mahalakshmi and filmmaker Ravindra married इस साल सिनेमा जगत के कई एक्ट्रेस एक्टर एक दूसरे से शादी रचाई है। वहीं साउथ सिनेमा से एक और एक्ट्रेस की शादी की खबर सामने आई है। दरअसल, मशहूर अभिनेत्री महालक्ष्मी और फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर शादी के बंधन में बंध गए है। उन्होंने धूमधाम से दोस्तों की मौजूदगी में शादी किए है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है।

Read More: बड़ी खबर! इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, फैक्ट्री में कई लोगों के फंसे होने की खबर

actress Mahalakshmi and filmmaker Ravindra married जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस ने इससे पहले अनिल से शादी की थी। शादी के बाद दोनों का एक बेटा भी हुआ। शादी के बाद दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहा। जिसके चलते एक्ट्रेस ने अनिल से खुद को अलग करने का फैसला लिया। अब एक्ट्रेस ने रवींद्र से दूसरी शादी की है।

Read More: MP के 229 दंगो में PFI का हांथ! गृहमंत्रालय ने शुरू कराई जांच की प्रक्रिया

आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात फिल्म ‘विदियुम वरई काथिरु‘ के दौरान हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई और शादी कर ली। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो लिखा है कि ’अपने जीवन में आपको पाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। आपने मेरी जिदंगी अपने प्यार से भर दी। लव यू अम्मू।’ फैंस इंस्टाग्राम पर दोनों को काफी बंधाई और शुभकामनाएं दे रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ♜🅼🅰🅷🅰🅻🅰🅺🆂🅷🅼🅸❤️ (@mahalakshmi_actress_official)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers