Actress Nayantara became a mother after four months of marriage

शादी के चार महीने बाद ही मां बनी नयनतारा, जुड़वां बेटों का हुआ जन्म, पति ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Actress Nayantara became a mother : साउथ एक्ट्रेस नयनतारा चार महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी है और अब वो मां बन गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:16 am IST

मुंबई : Actress Nayantara became a mother : साउथ एक्ट्रेस नयनतारा चार महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी है और अब वो मां बन गई है। शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा के घर जुड़वां बेटों का जन्म हुआ है। नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने बेटों के साथ वाली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ बांटी हैं। शेयर की फोटोज में दोनों बच्चों के नन्हे पैर नजर आ रहे है।

पहली फोटो में दोनों अपने बेटों के पैर पकड़े मुस्कराते नजर आ रहे है वहीं, दूसरी फोटो में दोनों बच्चों के पैरों को चूमते दिख रहे है। विग्नेश ने फोटोज शेयर कर लिखा- नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हम खुश है कि हमें जुड़वा बच्चें हुए। हमारी सभी प्रार्थनाएं और पूर्वजों का आशीर्वाद हमारे पास 2 बच्चों के रूप में आए हैं। हमें हमारे उइरो और उलगाम के लिए आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। अब जिंदगी और भी खूबसूरत लग रही है।

यह भी पढ़े : व्यापार में नुकसान, बनते-बनते बिगड़ जा रहा काम, ऐसे कई परेशानियों को खत्म कर देगा ये सटीक मंत्र, जनिए अभी

ये है कपल के बेटों के नाम

Actress Nayantara became a mother :  विग्नेश शिवन ने अपने बेटों की फोटोज शेयर करने के साथ ये भी बता दिया है कि उन्होंने अपने उनका क्या नाम रखा है। बता दें कि उन्होंने अपने बेटों का नाम उइरो और उलगाम रखा है। साथ ही विग्नेश दो फोटो और शेयर की है। इस फोटो में दोनों अपने बेटों के नाजुक पैर पकड़े नजर आ रहे है। दूसरी फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें नयनतारा बेटों के पैर पकड़े बेहद खुश नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

फोटो शेयर विग्नेश ने लिखा- मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करता हूं और तुम तीनों से भी प्यार करता हूं। उनके द्वारा शेयर की फोटोज पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी कपल को बधाई दे रहे है। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि नयनतारा शादी के 4 महीने बाद ही मां कैसे बन गई तो बता दें कि कपल के यहां सरोगेसी से बेटों का जन्म हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

यह भी पढ़े : निम्न रक्तचाप और ऑक्सीजन की कमी… पूर्व रक्षा मंत्री की हालत बेहद नाजुक, प्रदेश भर में हो रहे हवन-पूजन-जाप…

नयनतारा और विग्नेश ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद की शादी

Actress Nayantara became a mother :  आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन का लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दोनों को ही साथ काम करते-करते प्यारो हो गया। दोनों ने करीब एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया फिर लिव इन में भी रहने लगे। दोनों मार्च 2021 में सगाई की। सगाई करने के करीब सालभर बाद इसी साल जून में दोनों शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था। इसमें परिवारवालों के अलावा खास दोस्त शानिल हुए थे। बात नयनतारा के वर्कफ्रंट की करें तो वे शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुके है। डायरेक्टर एटली की ये फिल्म जून 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers