This actress raised the internet temperature in a white dress

इस एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरें हो रही है वायरल…

This actress raised the internet temperature in a white dress इस बीच करिश्मा तन्ना की कुछ लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आईं है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:31 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:31 pm IST

Actress raised the internet temperature: नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। इतना ही नहीं अपनी दमदार अदाकारी के दम पर करिश्मा तन्ना ने फिल्मी जगत में भी अलग मुकाम बनाया है। इस बीच करिश्मा तन्ना की कुछ लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आईं है।

Read more: पैसे लेकर दूंगा अच्छे नंबर…तुमको क्या दिक्कत है? शिक्षक और छात्र के बीच हुई जंग 

दरअसल करिश्मा तन्ना ने अपनी कुछ शानदार लेटेस्ट तस्वीरों को हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम हैंडल पर शेयर किया है। करिश्मा तन्ना की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें उनका लुक बेहद लाजबाव लग रहा है। इसके अलावा करिश्मा तन्ना की बलकाती अदाएं इन तस्वीरों की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं।

Read more: VIDEO VIRAL: राष्ट्रपति के घर में मिले करोड़ों रुपए, ये देख प्रदर्शनकारियों के उड़े होश, सब कुछ छोड़कर गिनने लगे नोट

Actress raised the internet temperature: सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना की इन लेटेस्ट फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। करिश्मा तन्ना के इस जबरदस्त लुक को देखकर फैन्स करिश्मा तन्ना की तारीफ में कसीदें पढ़ रहे हैं। इस दौरान एक फैन ने करिश्मा तन्ना को अप्सरा भी बता दिया है। मालूम हो कि करिश्मा तन्ना ने बतौर टीवी एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। उसके बाद करिश्मा तन्ना ने ग्रांड मस्ती और संजू जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें