Actress Sunny Leone nude in front of camera for photoshoot

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट! ताबड़तोड़ वायरल हो रही तस्वीरें, आने लगे शादी के प्रपोजल

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट! Actress Sunny Leone nude in front of camera for photoshoot

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:51 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:51 pm IST

Actress Sunny Leone nude photoshoot : बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बोल्ड लुक्स को लेकर तो अक्सर ही चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती है। समय-समय पर वह अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। तगड़ी फैन फालोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीरों को वायरल होने में देर नही लगती। हाल ही में सनी ने अपनी एक हॉटनेस से भरपूर फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : बहू बनकर आई थी, अब बेटी बनकर ससुराल से हुई विदा, बेटे की मौत के बाद ससुर ने बहु का कराया पुनर्विवाह 

Actress Sunny Leone nude photoshoot दरअसल, सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की है जिसमें वो ना के बराबर कपड़ों में नजर आ रही है। एक्ट्रेस की फोटो ने देखते ही देखते इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। सनी ने एक व्हाइट कलर की ट्यूब ब्रा पहनी है, और बालों को खुला रखा है। सनी जिस पोज में पैरों को आगे कर के बैठी हैं, उस वजह से उनकी ये टॉप भी विजिबल नहीं हो रही है। सनी ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में हार्ट आई इमोजी डाली है।

Read more : दो साल बाद फिर खुले बाबा बर्फानी के द्वार, आज से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम 

सनी लियोनी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं

सनी लियोनी फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। सनी लियोनी अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 
Flowers