Actress Swathi Sathish root canal goes horribly wrong, ends up swollen

फेमस एक्ट्रेस ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई अपने शरीर के इस हिस्से की सर्जरी, अब सूजकर ऐसा हो गया है बॉडी पार्ट

एक्ट्रेस ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई अपने शरीर के इस हिस्से की सर्जरी! Actress Swathi Sathish root canal goes horribly wrong

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:14 pm IST

मुंबई: Swathi Sathish root canal  भारतीय सिनेमा जगत में खूबसूरती का बोलबाला है। इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार खुद को खूबसूरत बनाए रखने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपनाते हैं। लेकिन कई बार ये हथकंडे उनके ऊपर ही भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जहां एक एक्ट्रेस ने खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी करा ली। लेकिन इसके बाद हालत ऐसी हो गई कि उन्हें कोई देखना भी पसंद नहीं करेगा।

Read More: एक ही परिवार के 9 लोगों ने कर ली खुदकुशी, घर के अलग-अलग कमरों में फंदे पर लटकते मिले लोग

Swathi Sathish root canal  मिली जानकारी के अनुसार कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीश की रूट कैनाल की प्रक्रिया गलत हो गई और चेहरे का दाहिना हिस्सा सूज जाने के कारण वह पहचान में नहीं आ रही थीं। सर्जरी के बाद साझा की गई अपनी तस्वीरों में अभिनेत्री पहचानने योग्य नहीं लग रही थीं, जिसे ऑनलाइन पोस्ट किया गया था।

Read More: एशियाई अंडर-17 एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में भारतीय महिला पहलवानों का जलवा, चार गोल्ड और एक कांस्य किया कब्जा

डॉक्टरों ने कथित तौर पर उसे बताया था कि, सूजन थोड़े समय के बाद कम हो जाएगी और यह एक सामान्य प्रतिक्रिया थी। हालांकि, यह बद से बदतर होती चली गई क्योंकि उसकी सर्जरी के 20 दिनों के बाद भी सूजन कम नहीं हुई।

Read More: कोरोना संक्रमण को देखते हुए भारत के इस राज्य में नई गाइडलाइन जारी, ​जानिए किन सेवाओं पर लगी पाबंदी

एक कन्नड़ न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस क्लिनिक की चिकित्सकीय लापरवाही से काफी परेशान हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री को अपने सूजे हुए चेहरे के साथ घर से बाहर निकलने में परेशानी हो रही है। उनकी एक फिल्म है जो रिलीज के लिए तैयार है, और अपने चेहरे की स्थिति के कारण अपनी फिल्म का प्रचार करने में सक्षम नहीं थी।

Read More: स्थगित हुई इस कॉलेज की परीक्षा, 22 जून से होने वाला था एग्जाम, जानें अब कब होगा? 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers