actress Urvashi Rautela Bold video viral in social media

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बोल्ड अंदाज में दिया क्रिसमस मैसेज, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बोल्ड अंदाज में दिया क्रिसमस मैसेजः actress Urvashi Rautela Bold video viral in social media

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:49 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:49 pm IST

मुबंईः actress Urvashi Rautela Bold video viral in social media  बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर विदेशों तक अपने टैलेंट और खूबसूरती से अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया में उनकी तगड़ी फैन फालोइंग भी है। हाल ही उन्होनें एक वीडियो शेयर करके क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये शुभकामनाएं वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : भाजपा के जाति धर्म के जाल में न फंसें, मुद्दों के आधार पर ही वोट दें : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

actress Urvashi Rautela Bold video viral in social media  कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है कि क्रिसमस का जादू हवा में है। यह चमकने का सीजन है। इसके साथ उर्वशी ने दिसंबर को यादगार बनाने के लिए भी कहा है। उर्वशी के इस वीडियो पर कई कॉमेंट्स आए हैं। इस वीडियों के कमेंट में एक फॉलोअर ने लिखा है, इंडियन कल्चर का खयाल करो। एक और कॉमेंट है, नशीला गुलाब लगती हो। एक यूजर ने ऋषभ पंत को टैग करके लिखा है, ऋषभ पंत का रिऐक्शन होगा, तुम्हें ये सब शोभा नहीं देता बेबी।

Read more : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़! स्कूल ड्रेस में मिली लड़की, तीन जोड़े हिरासत में, बीयर और शराब की बोतलें भी बरामद 

बता दें कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के अफेयर के चर्चे रह चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2018 में दोनों डेटिंग कर रहे थे। बाद में उनके ब्रेकअप की खबरें भी आईं थी।