After MMS, Akshara Singh's new video release, seeing the new look

MMS के बाद अक्षरा सिंह का नया वीडियो रिलीज, नए लुक में देखकर फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन

After MMS, Akshara Singh's new video release, seeing the new look MMS के बाद अक्षरा सिंह का नया वीडियो रिलीज

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:05 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:05 pm IST

Akshara Singh Navratri Special Song Released: देश में नवरात्री की धूम मची हुई है। आपको शहर के हर गली नुक्कड पर माता रानी का पंडाल दिखेगा। भारत वासी माता की पूजा भक्ति में लीन हैं। वहीं नवरात्रि के गीत अवसर को और खास बनाते जा रहे हैं। वहीं नवरात्रि के गानों में भोजपुरी के गानो की बात ही अलग होती है। आपको बता दें कि भोजपुरी भक्ती गानो का क्रेज आज से नहीं बल्की बहोत समय पहले से है। भोजपुरी गानों की शानदार बीट श्रोताओं को अपनी ओर खींच ले आती है। हालाकि हिन्दी सिनेमा के भी गायक भक्ति गीत गाते हैं।

Read More: इश्क न जाने राजा, इश्क न जाने रंक.. इश्क न जाने जाति-धर्म, न जाने उम्र का अंक!..लेकिन आप जानें…20 वर्षीय लड़की ने की नौकर से शादी

बिकराल रुप में आई नजर 

लेकिन भोजपुरी सिंगर्स के गाने तेजी से वायरल हो जाते हैं। वायरल की इसी कड़ी में भोजपुरी गायक और अभिनेत्री अक्षरा सिंह का गाना इन दिनो ट्रेंड कर रहा है। अक्षरा सिंह का हाल ही में चौसठ जोगनियां नाम से भक्ति गीत यूट्यूब पर खूब शुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह मां के विकराल रूप को दर्शकों के सामने पेश करती नजर आई हैं। मां की भक्ति में लीन अक्षरा सिंह मां का रूप धारण करे नजर आ रही हैं। रिलीज के साथ ही अक्षरा सिंह के इस गाने को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। मात्र 5 घंटे में इस गाने को 48000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Read More: प्रदेश के हर गांवों तक पहुंचेगी 5-जी सेवा, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान 

हर कोई कर रहा तारीफ

वीडियो में दिख रहा अक्षरा सिंह का यह रूप यकीनन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। माथे पर बड़ी बिंदी, कानों में बड़े-बड़े झुमके और गले में भारी भारी हार पहने अक्षरा सिंह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। जो भी अक्षरा सिंह का यह गाना देख रहा है वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा। अक्षरा सिंह के साथ इस वीडियो में हजारों औरतें त्रिशूल लिए मां की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। शेरावाली मां के भक्तों के लिए अक्षरा सिंह का यह देवी गीत किसी तोहफे से कम नहीं है। अक्षरा सिंह के देवी गीत के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। इस गाने को म्यूजिक शिशिर पांडे ने दिया है।

Read More: सीएम ने की बड़ी घोषणा, छात्रों को जल्द कराएंगे फ्री हेलीकॉप्टर राइड, जानें कैसे?

 
Flowers