After MMS leak, now Anjali has done this work wearing a short skirt

MMS लीक के बाद अब अंजली ने छोटी सी स्कर्ट पहन किया ये काम, खूब हो रही चर्चा

Anjali Arora MMS Leak : उन्हीं में से एक है नाम है अंजली अरोड़ा। रील्स बनाकर नाम कमा चुकी अंजली आज किसी स्टार से कम नहीं है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:52 pm IST

मुंबई। Anjali Arora new photo : सोशल मीडिया ने कितनों की किस्मत बदली है। एक फोटो हो या वीडियो से ही लोग रातों रात स्टार बन जाते हैं। उन्हीं में से एक है नाम है अंजली अरोड़ा। रील्स बनाकर नाम कमा चुकी अंजली आज किसी स्टार से कम नहीं है।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां शुरू, पार्टी के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंटाग्राम पर उनके 11.6 मिलियन फॉलोअर्स है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते है।

Anjali Arora new photo  : इस बीच उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसके बाद से अंजली सुर्खियों में रही। हालांकि अभी तक अंजली ने इस बारे में कुछ नहीं किया है। उन्होंने इसकी पुष्टि भी नहीं की है। इन विवादों के बाद अब सड़कों पर उनका एक अलग अंदाज नजर आया है।

यह भी पढ़ेंः  दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Anjali Arora new photo  : अपनी लेटेस्ट फोटो में अंजली एक पीले रंग के स्कूटर पर सवार दिख रही है। उन्होंने एक पीले रंग के फुल स्लीव ब्लाउज के साथ शॉर्ट घाघरा पहना हुआ है। इसके साथ अंजली गोल्डन जूती के साथ देशी लुक को पूरा किया था। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

वहीं, बात करें अंजली अरोड़ा के एमएमएस की तो सोशल मीडिया पर एक MMS वीडियो वायरल हो रहा है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि वीडियो में जो लड़की है वो अंजली अरोड़ा है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers