Ajay's Drishyam 2 will make you think! Did you see the film's dhansu teaser

सोचने पर मजबूर कर देगी अजय की Drishyam 2 ! क्या आपने देखा फिल्म का धांसू टीजर

सोचने पर मजबूर कर देगी अजय की Drishyam 2 ! क्या आपने देखा फिल्म का धांसू टीजर : Ajay's Drishyam 2 will make you think! Did you see the film's dhansu teaser

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:15 am IST

मुंबई । अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म Drishyam 2 का टीजर रिलीज कर दिया है। जो देखने में काफी रोमांचक लग रहा है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म आपके होश उड़ाने के लिए फिर से तैयार है। हम इसे दृश्यम 2 का टीजर नहीं कह सकते है। इसे हम Recall Teaser Drishyam  बोल सकते है। बाकि फिल्म का ये Recall Teaser काफी एक्साइटिंग और थ्रिलिंग लग रहा है। फिल्म के सेकंड पार्ट की कहानी शायद अजय देवगन के कंनफेशन वाले सीन से होगी। बाकि ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका टीजर और ट्रेलर जल्द आने वाला है। वैसे फिल्म का Recall Teaser किसी भी मामलें में किसी भी नए फिल्म के टीजर या ट्रेलर से कम नहीं है।

यह भी पढ़े :  सोचने पर मजबूर कर देगी अजय की Drishyam 2 ! क्या आपने देखा फिल्म का धांसू टीजर 

दृश्यम 2 मलयाली सुपरस्टार मोहन लाल की फिल्म Drishyam2 का आधिकारिक रीमेक है। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि अजय इस फिल्म के जरिए क्या कुछ नया दिखाने का प्रयास करते है। वैसे एक्टिंग के मामले में अजय देवगन कभी भी सिनेप्रेमियों को निराश नहीं करते। एक्टिंग के मामलें में वे अपने समकक्ष डेब्यू करने वाले सारे अभिनेताओं से दो कदम आगे है।

 
Flowers