Akshara Singh Durga Avatar Akshara Singh MMS Video Viral

MMS वायरल होने के बाद सामने आया अक्षरा सिंह का ‘दुर्गा अवतार’, भड़के यूजर्स, कहा-…छी छी घिन आती है आप पर

MMS वायरल होने के बाद सामने आया अक्षरा सिंह का 'दुर्गा अवतार’! Akshara Singh Durga Avatar Akshara Singh MMS Video Viral

Edited By: , September 29, 2022 / 12:13 PM IST

पटनाः Akshara Singh Durga Avatar  भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हाल ही में एक कथित एमएमएस वायरल हुआ था, जिसके बाद वो सुर्खियों में बनी हुई थी। वहीं, एमएमएस वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अक्षरा सिह को जमकर ट्रोल किया गया। लोगों ने उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई। इसी बीच अक्षरा सिंह ने एक म्युजिक वीडियो का पोस्टर जारी किया है, जिसे देखते ही लोगों को गुस्सा फूट पड़ा है और लोग उन्हें जमकर भला बुरा सुना रहे हैं।

Read More: शराब पीकर राजस्व कर्मचारी ने कर डाला ऐसा कांड, पुलिस की भी फटी रह गईं आंखे, जानें क्या है मामला? 

Akshara Singh Durga Avatar  दरअसल अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। अक्षरा जल्द एक नए गाने ’चौसठ जोगिनिया’ में नजर आने वाली हैं, जिसके पोस्टर में वह माथे पर सिंदूर लगाकर और खुले बालों में त्रिशूल लिए नजर आ रही हैं। अक्षरा लाल साड़ी में रौद्र रूप में दिखाई दे रही हैं। वहीं, साथ में बाकी डांसर काली साड़ी में त्रिशूल लिए नजर आ रही हैं।

Read More: PS-1: रिलीज से पहले मिली धमकियां, मेल में लिखा- ‘आखिरी वॉर्निंग… टुकड़े-टुकड़े कर देंगे अगर…’

ये पोस्टर जारी होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए हैं। यूजर्स ने उन्हें दुर्गा के अवतार में देखकर जमकर ट्रोल किया है। कुछ लोगों को तो अक्षरा के साथ काली साड़ी पहने डांसर का लुक पसंद नहीं आ रहा है। उनका कहना है कि देवी गीत में इस तरह की रिवीलिंग आउटफिट पहनना गलत है। इसके साथ ही अक्षरा को देवी रूप में देख लोग वायरल एमएमएस के चलते उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

Read More: सोचने पर मजबूर कर देगी अजय की Drishyam 2 ! क्या आपने देखा फिल्म का धांसू टीजर 

अक्षरा सिंह के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ’आप इस लायक नहीं हो आप घटिया वीडियो बनाते हो, छी छी घिन आती है आप पर’, तो दूसरे ने लिखा, ’दुर्गा का रूप आप पर शोभा नहीं देता।’ इसके अलावा एक ने लिखा, ’आपके साथ में जो लड़कियां दिख रही हैं वो बहुत अश्लील हैं। ऐसी लड़कियों को गाने में कास्ट मत किया करो वरना आप भी बायकॉट हो जाओगी।’ इसके अलावा भी लोग एमएमएस को लेकर अक्षरा सिंह को भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक