Akshara Singh sexy video viral

भोजपुरी एक्ट्रेस ने हॉट स्टाइल में लगाए जोरदार ठुमके, देखें वायरल वीडियो

Akshara Singh sexy video viral एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है सेक्सी अंदाज में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 10:57 PM IST, Published Date : December 24, 2022/10:55 pm IST

Akshara Singh sexy video viral : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर अपने हॉटनेस के चलते फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने सेक्सी अंदाज में स्टेज पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर उनके इस वीडियो को काफी सारे लोग देख रहे हैं और इसकी चर्चा कर रहे हैं।

Read more: हाईवे किनारे इन होटलों में आपत्तिजनक हाल में मिले कई कपल, देखकर पुलिस के भी उड़े होश 

वीडियो में अक्षरा गाने पर डांस स्टेप्स करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके सिजलिंग मूव्स पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं। लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। अब फिर से उनका वीडियो खूब वायरल होने लगा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

Read more: नए साल 2023 में बनने जा रहा है केंद्र त्रिकोण राजयोग, सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य 

Akshara Singh sexy video viral : गौरतलब है कि अक्षरा सिंह को पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है। पिछली बार वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। हालांकि, आधे शो में से ही वह एविक्ट हो गई थीं। अब फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। हालांकि, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी मजेदार वीडियोज शेयर कर फैंस को अपने साथ हमेशा ही बांधे रखती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें