Akshay Kumar's luck broke, many films went out of hand as soon

अक्षय कुमार की फूटी किस्मत, पृथ्वीराज के फ्लॉप होते ही हाथों से गई कई फिल्में…

Akshay Kumar's luck broke, many films went out of hand as soon as Prithviraj flopped : अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही है। कोरोना काल में अक्की...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:34 am IST

मुंबई। अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही है। कोरोना काल में अक्की की फिल्मी लक्ष्मी ओटीटी पर स्ट्रीम हुई। जिसे दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। साउथ की कल्ट क्लासिक हॉरर फिल्म का ऐसा रीमेक देख फैंस गुस्से से लाल हो गए। नतीजन ओटीटी में स्ट्रीम होने के बावजूद इसे फ्लॉप का टैग दिया गया।

Read more : बिकिनी पहनकर मलाइका ने शेयर कर दी बोल्ड फोटो, यूजर जमकर कर रहे कमेंट, कह रहे ऐसी बात 

लक्ष्मी के बाद बेलबॉटम आई जिसे एकबार फिर फैंस ने नकार दिया। लगातार दो फिल्मों की असफलता के बाद अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई। जिसने अक्षय के करियर की लाज बचाई और टिकट खिड़की पर सुपरहिट का टैग हासिल किया।

Read more : 10 रुपए के सिक्कों को लेकर शोरूम पहुंचा ये शख्स, 6 लाख रुपए में खरीदी कार, बैंक ने भी लेने से कर दिया था मना 

सूर्यवंशी की सफलता से अभिभूत अक्षय ने कुछ महीने पहले बच्चन पांडे नाम की एक फिल्म रिलीज की। जिसने बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा और एक डिजास्टर फिल्म साबित हुई। बच्चन पांडे के बाद 300 करोड़ के बजट बनी सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस में प्रदर्शित हुई। जिसने अक्षय के चमकते करियर में ग्रहण लगाने का काम कर दिया।

Read more :  सरकारी नौकरी : 90 हजार पदों पर होगी भर्तियां, दसवी पास भी कर सकते है आवेदन… 

सम्राट पृथ्वीराज ना सिर्फ अक्षय बल्कि बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई। इस फिल्म की असफलता ने अक्षय की मार्केट वैल्यू गिरा दी। खबरें आ रही है कि अक्की के हाथों से यशराज बैनर की बिग बजट फिल्में छीन गई है। वहीं छोटे मिया बड़े मियां की भी डिब्बाबंद होने के खबरें आ रही है। फिलहाल अभी इस बारें में कहना जल्दबाजी होगी लेकिन अक्षय के करियर का हाल जरुर बेहाल हुआ है।

 
Flowers