Alia Bhatt was pregnant before marriage, gave birth to a baby girl

पहले से प्रेग्नेंट थी आलिया, शादी के सात महीने बाद दिया बेटी को जन्म, लोग बोले…

Alia Bhatt was pregnant before marriage : बॉलीवुड की सबसे पुराने और बड़े परिवार कपूर खानदान में एक बार फिर खुशियां आई है। कपूर खानदान की बहु

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:27 pm IST

मुंबई : Alia Bhatt was pregnant before marriage : बॉलीवुड की सबसे पुराने और बड़े परिवार कपूर खानदान में एक बार फिर खुशियां आई है। कपूर खानदान की बहु आलिया भट्ट ने आज यानी 6 नवंबर को सर एचएन रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले आलिया भट्ट को रनबीर कपूर को स्पॉट किया गया था।

इससे आलिया भट्ट अपनी डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंची थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब सुबह सबरे अस्पताल पहुंचे, तभी ये अंदेशा हो गया था कि कपूर फैमिली में आज ही खुशिया आएगी।

यह भी पढ़ें : Twitter Blue Tick Subscription इन पांच देशों को चुकाने पड़ेगें ब्लू टिक के लिए $7.99 हर महीने, जानें पूरी खबर

सात महीने में ही पेरेंट्स बने आलिया-रणवीर

Alia Bhatt was pregnant before marriage : पावर कपल ने इस साल जून में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था इससे पहले मुंबई स्थित आवास पर सालों तक डेटिंग करने के बाद, 14 अप्रैल, 2022 को अपनी शादी के बंधन में बंध गए। शादी के ठीक दो महीने बाद ही इस जोड़े ने अपने फैंस को इतना बड़ा सरप्राइज दिया।

यह भी पढ़ें : 15 वर्षीय लड़की को हांथ-पैर बांध कर 25 दिनों तक गैंगरेप, हैवानियत की ये दास्तां सुन कांप उठेगी रूह

Alia Bhatt was pregnant before marriage : जब से आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, फैंस को खुशखबरी का इंतजार था जो अब उन्हें मिल गई है। आलिया और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी की थी, इसके बाद 6 नवंबर को दोनों मां- पिता बन गए है। इस तरह केवल 7 महीने में ही दोनों पेरेंट्स बन गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें