American singer Nick in Bollywood, now work in Hindi films

प्रियंका चोपड़ा के पति Nick Jonas अब हिंदी फिल्मों के लिए करेंगे काम! जानें कब होगी बॉलीवुड में एंट्री

निक जोनस ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को शानदार बताते हुए जमकर तारीफ की। निक को हिंदी सिनेमा पसंद है और कोई अच्छा रोल ऑफर होता है तो बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड को हिंदी गाने भी बेहद पसंद हैं।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:50 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:50 pm IST

मुंबईः American singer Nick Jonas will enter Bollywood बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हिंदी फिल्मों के बाद अब हॉलीवुड इंड्स्ट्री में धूम मचा रही है। प्रियंका चोपड़ा को हिंदी सिनेमा में खूब लगाव है। यही वजह है कि उन्होनें हिंदी सिनेमा को कई बड़ी फिल्मे दी है। अब उनके पति निक जोनस की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कयास तेज हो गई है। निक को भी हिंदी सिनेमा और फिल्मों से खास लगाव है। इस बात का जिक्र खुद निक ने किया है।

Read more : भूपेश सरकार ने बढ़ाया किसानों के बारदाने का दाम, अब 18 के जगह 25 रुपए देगी सरकार 

American singer Nick Jonas will enter Bollywood दरअसल, एक इंटरव्यू में निक जोनस ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को शानदार बताते हुए जमकर तारीफ की। निक को हिंदी सिनेमा पसंद है और कोई अच्छा रोल ऑफर होता है तो बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड को हिंदी गाने भी बेहद पसंद हैं। खलीज टाइम्स से बात करते हुए निक ने कहा ‘मैं अपनी वाइफ प्रियंका के साथ रहने के बाद पिछले कुछ बरसों में बॉलीवुड के बारे में अधिक जानकारी मिली है। ये सब जानने के बाद मुझे काफी इंटरेस्टिंग लगा और ये एक ऐसी चीज है जिसे करने में मैं इंटरेस्टेड हूं’।

Read more : पंजाब के इस बड़े नेता ने भाजपा ज्वाइन किया, विस चुनाव से पहले अकाली दल को बड़ा झटका 

इंटरव्यू में निक से जब बॉलीवुड फिल्मों के म्यूजिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि वो बहुत अमेजिंग है। जब मैं इंडिया में था और अपनी शादी में भी मैंने काफी इंडियन म्यूजिक सुना। डांस करने के लिए यह बेस्ट म्यूजिक है और इंडियन म्यूजिक हम अपनी हाउस पार्टी में भी सुनते हैं।