Ananya and Ayushmann's romance

अपने से 14 साल बड़े एक्टर संग पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, एज गैप को लेकर कही ये बात

अपने से 14 साल बड़े एक्टर संग पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, एज गैप को लेकर कही ये बात Ananya and Ayushmann's romance

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2023 / 09:50 AM IST, Published Date : August 2, 2023/9:41 am IST

Ananya and Ayushmann’s romance  बॅालीबुड की ड्रीम गर्ल अनन्या पांडे अब ‘ड्रीम गर्ल-2’ में अपना जलवा बिखेरने आ रही है। इस फिल्म में अनन्या अपने से 14 साल बड़े एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करती नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर लॅान्च होने के दौरान अनन्या से जब आयुष्मान और उनके बीज 14 के ऐज गैप के बारे में पूछा गया तो अनन्या ने कहा- इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

अनन्या ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि- ऐज गैप स्टार के बीज हमेशा से रहा है। बॅालीवुड के कई स्टार्स अपने से कम या बड़े उम्र के एक्टर-एक्ट्रेस के साथ काम कर चुकें हैं मुझे नहीं लगता कि ये आज का इश्यू है।

Gwalior News: ग्वालियर के इन इलाकों में आज रहेगी बत्ती गुल, शहर के इन कॉलोनियों में होगी बिजली की कटौती

फिल्म देखते समय उम्र के बारे में सोचना प्रॅाब्लम की बात

Ananya and Ayushmann’s romance अनन्या ने कहा कि- मेरा ये मानना है कि लोगों को फिल्म देखते समय ऐज गैप के बारे में नहीं सोचना चाहिए अगर वे उम्र के बारे में सोचते हैं तो ये प्रॅाब्लम की बात है। क्योंकि अगर दो लोग कैरेक्टर में फीट बैठते हैं तो कोई प्रॅाब्लम नहीं होनी चाहिए।

Balrampur News: नहीं थम रहा गजराज का आतंक: घर में सो रहे ग्रामीण पर हाथी ने किया हमला, मौके पर ही मौत

आयुष्मान को किया कॅापी

आयुष्मान संग फिल्म में काम करने के एक्सपीरियंस पर अनन्या ने कहा कि वो उनके लटके-झटके देखकर काफी इंप्रेस भी हुई और उन्हे कॅापी करने की कोशिश भी की था।

Ananya and Ayushmann’s romance ‘ड्रीम गर्ल-2 2019 में आई कॅामेडी ड्रामा फिल्म का सीक्वल है जिसमें आयुष्मान खुराना पूजा नाम की लड़की आवाज में लड़कों से बात करके उन्हें रिझाते हुए दिखे थे। एक बार ‘ड्रीम गर्ल-2 में पूजा दर्शकों को घायल करने आ रही है। फिल्म में आयुष्मान और अनन्या के अलावा अनु कपूर, परेश रावल,राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें