Anjali Arora and Elvish Yadav Affair News | Anjali Arora News: एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर अंजलि अरोरा ने कहा, "अभी DSP से बात करती हूँ".. देखें सोशल मीडिया पर ये मीम्स.. | Anjali Arora Hot Reels

Anjali Arora News: एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर अंजलि अरोरा ने कहा, “अभी DSP से बात करती हूँ”.. देखें सोशल मीडिया पर ये मीम्स..

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 07:56 AM IST, Published Date : March 19, 2024/7:56 am IST

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को रविवार को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। (Anjali Arora Elvish Yadav Affair News) दरअसल, एल्विश को नोएडा पुलिस द्वारा सांप का जहर मंगवाने के मामले में अरेस्ट किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांप का जहर मंगवाता था। एल्विश यादव ने माना है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला है और वो उनके संपर्क में था।

Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने महादेव मामले में की थी प्रदेश भर में PC.. आज कांग्रेस इस मुद्दे पर करेगी पत्रकारों से वार्ता..

वही एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई हैं। ट्रोलर्स के निशाने पर एल्विश यादव के साथ ही इंस्टा मॉडल अंजलि अरोरा भी हैं। दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाये जा रहे हैं। एक फेसबुक पेज ‘सही बोलता हूँ’ ने अंजलि अरोरा की तस्वीर पोस्ट करते हुए एल्विश यादव की गिरफ्तार पर लिखा हैं “फ़िक्र नहीं करना एल्विश.. अभी डीएसपी सर से बात कर के केस सॉल्व कराती हूँ”

इसी तरह एक और यूजर एमपी बादशाह ने एल्विश यादव के जेल दाखिले के वक़्त का वीडियों ‘आइये आपका इंतज़ार था’ गाने के साथ पोस्ट किया हैं।

बात करे माइक्रोब्लॉगिंग साइट ‘एक्स’ की तो यहाँ भी यूट्यूबर एल्विश यादव सोमवार को बेहद तेजी से ट्रेंड कर रहा था तो (Anjali Arora Elvish Yadav Affair News) वही दूसरी तरफ उनके समर्थक भी एल्विश के समर्थन में उतर आएं हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp