Anjali Arora Hot Photos

Anjali Arora Hot Photos: ब्लैक डीप नेक ड्रेस में अंजली अरोरा की फोटो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, यूजर्स ने कहा “अंधेरी रात का चांद”…देखें

Anjali-Arora-hot-photos and videos kaccha badam girl hot photos and reels amazing viral video

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 10:57 AM IST, Published Date : January 3, 2023/10:57 am IST

Anjali Arora Hot Photos: सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी वीडियो और तस्वीरोंइन तस्वीरों में Anjali Arora की कातिल अदाएं देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। की वजह से अंजलि अरोड़ा अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार भी मामला कुछ ऐसा ही है।

अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर के शार्ट डीप नेक ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं। ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अंजलि ने रात के अंधेरे में मानों चांदनी ही कर दी। टोन्ड फिगर और कातिलाना अदाएं देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। अंजलि ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 2022 की ये रात सुहानी, 2023 के लिए मैं बिलकुल तैयार, आप सभी को नए साल की मुबारकबाद।

Read More:ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब वह नहीं हैं इसलिए हम….

Anjali Arora Hot Photos अंजलि की ये तस्वीरें साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर की रात की है। फैंस अंजलि की इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। अंजलि की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा खूबसूरत हसीना। वहीं दूसरे ने लिखा अंधेरी रात में चांद निकल आया। कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप से मशहूर हुईं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

23 साल की अंजलि अरोड़ा को हालांकि अपने वीडियो की वजह से पहचान Instagram पर पहले ही मिल चुकी थी। हालांकि कच्चा बादाम गाने पर उनका डांस वीडियो वायरल होने के बाद वह बड़े पैमाने पर लोगों की नजरों में आ गईं। सभी तस्वीरें अंजलि अरोड़ा के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज anjimaxuofficially से ली गई हैं।

Read More: भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पुलिस को लगाई फटकार