Anjali Arora MMS, hands on Anjali Arora's Breast, Video went Viral

Anjali Arora MMS : ‘Anjali Arora के प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर….’ MMS वीडियो के बाद अब इस वीडियो ने मचाया बवाल

Anjali Arora MMS, hands on Anjali Arora's Breast, Video went Viral: Anjali Arora के प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर....' MMS वीडियो के बाद अब इस..

Edited By: , August 13, 2022 / 12:25 PM IST

Anjali Arora MMS : मुंबई। रातों रात ‘कच्चा बादाम’ गाने से फेम पाने वाली अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक MMS से उनका नाम जोड़ा जा रहा है। इस मामले के बाद अब अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वायरल वीडियो कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ का है। इस रियलिटी शो को कंगना होस्ट कर रही थी। हालांकि शो अब समाप्त हो चूका है, लेकिन ये शो शुरू होने के बाद से ही विवादों में घिरा रहा। अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो के बाद अब इस शो का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुनव्वर फारूकी का हाथ अंजलि अरोड़ा के ब्रेस्ट (सीने) पर चले जाता है।

Read More : Janmashtami 2022 : जन्माष्टमी से पहले बदलेगी ‘सूर्य’ की चाल, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता

अंजलि के ब्रेस्ट पर चले जाता है मुनव्वर का हाथ

बता दें वायरल MMS के बाद कच्चा बादाम फेम Anjali Arora लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट आपस में तू तू मैं मैं करते नजर आ रहे है। तभी अचानक झगड़ा बढ़ जाता है। इस बीच वहां पर मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा पहुंच जाते है। इस दौरान झगड़े का बीच बचाव करते हुए मुनव्वर फारूकी का हाथ अंजलि अरोड़ा के ब्रेस्ट पे चला जाता है।

Read More : सिपाही ने मैजिक वाहन पर मारा डंडा, खून से लथपथ हो गया चालक, वीडियो वायरल

शो में करीब आने लगे थे मुनव्वर और अंजलि

बता दें शो के दौरान अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। अंजलि मुनव्वर को पसंद करें लगी थी। तभी उन्हें पता चलता है कि मुनव्वर पहले से ही शादी-शुदा है और उनके बच्चे भी है। हालांकि इस समय मुनव्वर अपनी पत्नी के साथ नहीं रहते हैं। जब इस बात को मुनव्वर फारूकी शो में बता रहे थे तो अंजलि अरोड़ा का दिल टूट गया था। हालांकि बाद में फिर दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे थे।

यहां देखिए वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें