Anjali Arora MMS leak on social media

MMS leak होने के बाद ‘कुत्ते’ के साथ ऐसा काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

MMS leak होने के बाद 'कुत्ते' के साथ ऐसा काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा! Anjali Arora MMS leak on social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:27 pm IST

नइदिल्ली। Anjali Arora MMS leak कच्चा बादाम फैंम अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो आज पूरे देश में अलग ही पहचान बना चुकी है। अंजलि का अंदाज बेहद ही अलग है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड वीडियो और फोटो शेयर करते रहती है। आज फैंस भी उनके दिवाने हो गए है। जब भी एक्ट्रेस ने अपनी वीडियो या फोटो पोस्ट करती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

Read More: Shehnaaz Gill Photos : शहनाज गिल ने हार्टशेप तिल दिखाकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख अटकी फैंस की निगाहें

Anjali Arora MMS leak हाल ही में एक्ट्रेस का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक डॉगी के साथ मस्ती करते नजर आ रही है। एक्ट्रेस बर्फीली जगहों पर डॉगी के साथ मस्ती कर रही है। इस दौरान वो ब्लू कलर का जैकेट पहना हुआ है। हालंकि अंजलि का ये फोटो काफी पुराना है। लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More:  The Swimmers Movie Download in Hindi: रिलीज से पहले ही Leak हुई ‘The Swimmers’, फिल्म के HD क्वॉलिटी में ‘लीक’ होने की खबर 

बता दें कि कुछ ही दिन पहले एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें दावा किया जा रहा था कि वायरल हो रहे वीडियो अंजलि अरोड़ा का है। इस एमएमएस की वजह से अंजलि अरोड़ा को काफी बदनामियों का सामना करना पड़ा है। हालंकि बाद में एक्ट्रेस ने इस एमएमएस को पूरी तरह से फर्जी बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers