Anjali Arora MMS leaked : Watch sexy video on this link

फिर वायरल हुआ Anjali Arora का नया वीडियो, फैंस बोलें – ये नहीं मानेगी

फिर वायरल हुआ Anjali Arora का नया वीडियो, फैंस बोलें - ये नहीं मानेगी : Anjali Arora MMS leaked : Watch sexy video on this link

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:48 am IST

मुंबई । अंजलि अरोरा आजकल सोशल मीडिया में छाई हुई है। एक्ट्रेस के हर पोस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। MMS लीक होने के बाद अंजलि के फैन फॉलोइंग में भारी इजाफा हुआ है। आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। बीते दिनों एक एमएमएस को लेकर खबरों में आने वाली अंजलि एक बार फिर चर्चा में हैं।अंजलि को लगातार बडे़ ब्रांड के गाने मिल रहे है। बीते दिनो एक्ट्रेस का ‘ सैय्या दिल में आना रे ‘ गाना रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े ;  समय से पहले चल बसे इन हीरोइन के Partner, अब जी रहे ऐसी जिंदगी, देखकर हो जाएंगे Emotional 

फैंस इंस्टाग्राम में उनके एक पोस्ट को देखने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो में अंजलि इंस्ट्राग्राम पर ट्रेंडिंग एक गाने पर रील बनाती दिख रही है। स्लो मोशन में बने इस वीडियो में अंजलि क्या चीज हो तुम खुद तुम्हें मालूम नहीं हैं गाने पर अपनी अदाओं से फैंस का दिल लूटती नजर आ रही हैं। वीडियो में जीन्स और क्रॉप टॉप पहने अंजलि का दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

 
Flowers