Anjali Arora New Sexy Video

अब लड़के के साथ ऐसा काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा, कैमरे में कैद हुआ प्राइवेट वीडियो

अब लड़के के साथ ऐसा काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा, कैमरे में कैद हुआ प्राइवेट वीडियो! Anjali Arora New Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 11:14 AM IST, Published Date : August 5, 2023/11:10 am IST

नई दिल्ली। Anjali Arora New Sexy Video सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस के वीडियो वायरल होते है। जिसमें से एक है अंजलि अरोड़ा। अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। उनके हुस्न की चर्चा सोशल मीडिया के गलियारों तक फैली हुई है। उन्होंने अपना हुस्न का जलवा बरकरार रखा और अपने तमाम अन्य वीडियो से लोगों का दिल जीता।

Read More: CG Weather Update : प्रदेश में आज भी होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Anjali Arora New Sexy Video हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक लड़के के साथ डांस करते नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने बाल को खुला रखा है। एक्ट्रेस अपना ये वीडियो अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: पंचायती राज व्यवस्था पर पीसीसी चीफ ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात 

वायरल हो रहे इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा कैमरे के सामने ‘जी भर के तुम’ गाने पर एक लड़के के साथ डांस कर रही है। इस दौरान वो इमोशन पोज दी है। साथ ही प्यार का इजहार करते नजर आ रही है। हांलकि इस वीडियो को अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए बनाया है।

Read More: Ujjain News: महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे मोरारी बापू, 15 मिनिट दर्शन करने के बाद किया महाकाल लोक का भ्रमण  

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि अंजलि अरोड़ा के अकेले इंस्टाग्राम पर 12.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वे इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग सभी फेमस गाने पर वह वीडियो बनाती हैं और लोगों को अपनी अदाओं से घायल करती हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो में वे डांस नहीं कर रही हैं, लेकिन उनके एक्सप्रेशन ही खेतों में रंगत लाने के लिए काफी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें