Anveshi Jain Private Video Anveshi Jain Hot Video Leak

Watch Video: सामने आया गंदी बात फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन का BTS वीडियो, ब्लाउज संभालते दिखी एक्ट्रेस

लीक हुआ गंदी बाद फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन का प्राइवेट वीडियो! Anveshi Jain Private Video Anveshi Jain Hot Video Leak

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:24 pm IST

मुंबईः Anveshi Jain Private Video  इरॉटिक वेब सीरीज ’गंदी बात’ से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस अन्वेषी जैन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अन्वेषी जैन बेहद बोल्ड नजर आ रही है। वैसे बता दें कि अन्वेषी जैन अक्सर अपनी ऐसी- ऐसी फोटोज पोस्ट कर देती हैं, जिन्हें देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं।

Read More: चपरासी के लिए इंजीनियरिंग से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट तक ने किया आवेदन, 91 पदों के लिए परीक्षा में बैठे 2 लाख 25 हजार से अधिक अभ्यर्थी 

Anveshi Jain Private Video  अन्वेषी जैन का अब एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। अन्वेषी जैन का ये वीडियो उनके आने वाले प्रोजेक्ट के सेट से सामने आया है। वीडियो में अन्वेषी जैन अपने आउटफिट्स ठीक करती दिखाई दे रही हैं। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अन्वेषी सुर्ख साड़ी में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपना ब्लाउज ठीक रही हैं।

Read More: एक और नेता ने JCCJ से तोड़ा नाता, थामा बीजेपी का दामन, कहा- पार्टी छोड़कर गलती की थी..

अन्वेषी ने इस दौरान स्क्रिप्ट के हिसाब और कैरेक्टर की डिमांड के हिसाब से अपना पल्लू साड़ी में दबाया हुआ है जो कि उन्हें और ज्यादा बोल्ड टच दे रहा है। अन्वेषी का ये लुक देखकर उनके फैंस अब इस गाने के लिए और ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक