Arjun Kapoor sister Anshula Kapoor dating screenwriter Rohan Thakkar

Anshula Kapoor: इस सेलिब्रिटी को डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर की बहन, अपने ‘लवर’ के साथ इस हालत में आईं नजर

Anshula Kapoor dating news : बोनी कपूर की बेटी और अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:22 am IST

Anshula Kapoor dating news : बोनी कपूर की बेटी और अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस भी उन्हें जमकर प्यार दुलार करते हैं। उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं। अब अंशुला कपूर की जिंदगी में प्यार की एंट्री हो गई है। अंशुला कुछ दिनों से गोवा में अपना समय एन्जॉय कर रही थीं। खास बात ये है कि वो छुट्टियों पर अपने लवर के साथ हैं। पिछले कुछ दिनों से अंशुला कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें एक लड़के के साथ फोटोज शेयर करते देखा जा रहा है। ऐसे में खबर है कि ये शख्स को आम इंसान नहीं बल्कि उनका बॉयफ्रेंड है।

Read More : Vivah Panchami 2022 : आज है विवाह पंचमी? ऐसे करें प्रभु राम और माता सीता का पूजन, जानें शुभ मुहूर्त, व्रत का महत्व और कथा 

‘इस साल ही दोनों ने ऑफिशियली एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है। अंशुला कपूर के परिवार को रोहन के बारे में पता है। वो उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। दोनों अक्सर साथ में छुट्टियां मनाने जाते हैं और अगर उन्होंने अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने का फैसला किया तो हमें इस बात से हैरानी नहीं होगी। खबर है कि अंशुला कपूर, स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं। रोहन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं किया है। लेकिन उन्होंने कुछ दूसरी भाषाओं के इंडी प्रोजेक्ट्स को लिखा है। अंशुला और रोहन के रोमांस के चर्चे तब शुरू हुए थे जब उन्होंने अपनी रोमांटिक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

Read More : 24 घंटे बंद रहेंगी Jio Airtel और VI के सिम कार्ड…केंद्र सरकार ने जारी किया नया नियम? जानिए क्या है वायरल सच्चाई

गोवा में दो दिन की ट्रिप पर गई थीं

Anshula Kapoor and Rohan Thakkar relationship:  रोहन ठक्कर के साथ अंशुला कपूर गोवा में दो दिन की ट्रिप के लिए गई थीं। दोनों ने यहां खूब मस्ती की। अंशुला ने ट्रिप की ढेरों फोटोज और वीडियो शेयर की हैं, जिनमें उन्हें खाना एन्जॉय करते, मस्ती करते और रोहन ठक्कर संग रोमांटिक समय बिताते देखा जा सकता है। इससे पहले दोनों साथ में लंदन घूमने भी गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)