बागी-3 ने रिलीज होते ही गाड़े सफलता के झंडे, 100 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल | Bagi-3 flashed success as soon as released 100 crore club may be included

बागी-3 ने रिलीज होते ही गाड़े सफलता के झंडे, 100 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल

बागी-3 ने रिलीज होते ही गाड़े सफलता के झंडे, 100 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:59 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:59 pm IST

मुंबई : बागी-3 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की है। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘बागी- 3 ‘ एक्शन और स्टंट से भरपूर यह फिल्मइस सीरीज की तीसरी फिल्म है। ‘बागी 3’ को लेकर टाइगर श्रॉफ के फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी और इतना ही एक्साइटमेंट बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला। टाइगर श्रॉफ की फिल्म पहले दिन ही दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाई। ‘बागी- 3 ‘ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 17 से 18 करोड़ रु की कमाई ।

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस का डर, सरकार ने दी 31 मार्च तक कर्मचारियों को बायोमेट्…

टाइगर श्रॉफ की फिेल्म ‘बागी 3’ की पहले दिन की कमाई को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि बागी-3 फिल्म 100 करोड़ रुपये की क्लब में शामिल हो सकती है।

ये भी पढ़ें- सऊदी अरब से छत्तीसगढ़ लौटे दंपत्ति को माना गया कोरोना का संदिग्ध, घ…

‘बागी- 3 की कहानी में रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है। रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है। विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है। एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल, अवैध शराब रोकने आप 9479190441 पर करे…

‘बागी 3 के निर्देशक अहमद खान ने जर्बदस्त एक्शन दिखाया है। अहमद खान ने टाइगर की शानदार बॉडी, हैरतअंगेज स्टंट और अविश्वसनीय फाइटिंग का प्रदर्शन किया है, एक्शन सीन हॉलीवुड फिल्मों की तर्ज पर रचे गए हैं, जो वास्तव में दर्शकों को रोमांचित करते हैं।