तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पहले ये काम करते थे ‘बाघा’, फिर चमकी किस्मत और एक्टिंग की दुनिया में मिली जगह

Before the show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 'Bagha' used to do this work

Edited By: , September 17, 2021 / 03:25 PM IST

नई दिल्ली: मशहूर कामेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर भारतीयों के दिल में जगह बनाई है। साल 2008 से शुरु हुई इस शो को अब 13 साल हो गए है। इसके हर किरदारों ने दर्शकों के बीच एक अलग प्रसिध्दि पाई है. इन्ही में से एक बाघा का किरदार खूब हंसाता है. बाघा का वास्तविक नाम तन्मय वेकारिया है।

READ MORE :NCRB के आंकड़ों पर बोले सीएम भूपेश, कहा- भाजपा के शासनकाल में ज्यादा थे अपराध के आंकड़ें

इस शो में काम मिलने से पहले तन्मय यानी बाघा एक बैंक में मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव के रुप में जॉब करते थे. इसके एवज में उन्हें 4 हजार रुपये की सैलरी दी जाती थी। लेकिन पिता की विरासत ने उन्हें एक्टिंग की दुनिया में ले आई है। उन्होंने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई और आज वो जाना पहचाना नाम हैं।

READ MORE : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पहले ये काम करते थे ‘बाघा’, फिर चमकी किस्मत और एक्टिंग की दुनिया में मिली जगह

आपको जानकर हैरानी होगी कि तन्मय (Tanmay Vekaria) को शो में आसानी से बाघा का रोल नहीं मिला, बल्कि इससे पहले भी वह शो में अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुके हैं। जिसमें ऑटो ड्राइवर, टैक्सी ड्राइवर, इंस्पेक्टर और टीचर के रोल शामिल हैं।इसके बाद साल 2010 में बाघा का कैरेक्टर सामने आया. यह किरदार जल्दी ही काफी फेमस हो गया और इसे कंटीन्यू करने का फैसला लिया गया।