bharti singh auditions for DID super moms watch viral-video

Viral video: सुपर मॉम्स के लिए ऑडिशन देने पहुंची थी भारती सिंह, अचानक जमीन पर लेटकर करने लगी ऐसी हरकत

bharti singh viral video : कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को कौन नहीं जानता। वो अपनी शानदार कॉमेडी से सबको हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:11 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:11 pm IST

bharti singh viral video : कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को कौन नहीं जानता। वो अपनी शानदार कॉमेडी से सबको हंसने पर मजबूर कर देती हैं। सबके चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती हैं। वह अपने आप में एंटरटेनमेंट का पिटारा हैं। अब डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर के फिनाले एपिसोड में भारती ने अपने मजेदार अंदाज से धूम मचा दी। शो में भारती सिंह ने DID सुपर मॉम्स के लिए धमाकेदार ऑडिशन दिया। भारती का वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें : इंसानियत शर्मसार: खेलने की उम्र में पापा ने मेरे साथ किया गंदा काम, फिर 12 साल तक नोचते रहे, आपको झकझोर कर रख देगी बच्ची की दर्दभरी आपबीती

भारती सिंह पहले जीभ निकालकर सामी सामी सॉन्ग पर जोरदार ठुमके लगाती हैं और फिर फ्लोर पर लेटकर नागिन डांस करने लगती हैं। भारती का फनी डांस देखकर शो के जजेस हंस हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं। भारती सिंह DID लिटिल मास्टर के स्टेज पर धमाकेदार एंट्री करती हैं और कहती हैं- सुपर मॉम तो चालू होना है ना? मेरा एक बार ऑडिशन ले लो। भारती की बात पर शो के जज रेमो डिसूजा उनसे पूछते हैं- पिछली बार कहां परफॉर्म किया था? इस पर भारती जवाब देती हैं गणपति पर। इसके बाद भारती ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के सामी सामी सॉन्ग पर फनी अंदाज में डांस करना शुरू करती हैं और फिर।

READ MORE : अब Ration Card बनवाने के लिए देने होंगे इतने रुपए, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

रेमो डिसूजा के रिजेक्ट करने पर भी भारती स्टेज छोड़कर जाती नहीं हैं। ऐसे में उन्हें क्रू मेंबर घसीटते हुए लेकर जाते हैं। भारती का अंदाज देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। DID लिटिल मास्टर शो खत्म हो चुका है। अब मेकर्स जल्द ही DID सुपर मॉम्स शो ला रहे हैं। ये शो 2 जुलाई से शुरू होने वाला है। DID लिटिल मास्टर को तो फैंस का खूब प्यार मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

READ MORE : प्रिंसिपल ने कॉलेज के स्टूडेंट्स के लिए बनाए ऐसे अजीबोगरीब नियम, जानकर मैनेजमेंट की उड़ी नींद 

और भी है बड़ी खबरें…