Bharti Singh distances herself from The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: कृष्णा-अभिषेक के बाद अब इस एक्ट्रेस ने बनाई इस शो से दूरी, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

The Kapil Sharma Show: फेमस कॉमेडी शो " द कपिल शर्मा शो" को देखने के लिए सभी बेकरार रहते हैं। कपिल के कॉमेडी को देखकर जमकर खिलखिलाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:52 pm IST

The Kapil Sharma Show: फेमस कॉमेडी शो ” द कपिल शर्मा शो” को देखने के लिए सभी बेकरार रहते हैं। कपिल के कॉमेडी को देखकर जमकर खिलखिलाते हैं। उनके हंसी के फुहारों का जमकर आनंद लेते हैं। मेकर्स ने इस शो के नए सीजन की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। दर्शकों का पसंदीदा यह शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार सोनी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। दर्शक इस शो को रात 9ः30 बजे से अपने टीवी पर देख सकेंगे। इस बार जहां कृष्णा अभिषेक शो का हिस्सा नहीं रहेंगे तो वहीं दूसरी तरफ शो के कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा नए सीजन में सुमोना, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर आदि भी दिखाई देंगे।

Read More: सेक्स चेंज सहित कई कन्ट्रोवर्सी से जुड़ा है एक्ट्रेस अहसास चन्ना का नाता, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे दीवाने 

इस हफ्ते से शुरू होने वाले इस शो में जहां कुछ पुराने चेहरे फिर नजर आने वाले हैं, तो वहीं कुछ नए चेहरे भी दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अब कपिल के इस शो से दूरी बना ली है। ऐसे में द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में भारती को ना देख उनके फैंस काफी निराश होंगे। लेकिन अब सभी के मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर भारती से शो के नए सीजन से दूरी क्यों बना ली है। इस सवाल का जवाब खुद भारती ने दिया है। उन्होंने शो से दूरी बनाने की वजह फैंस के साथ साझा की है। मीडिया के साथ हुई बातचीत में भारती ने बताया कि वह पहले से ही एक शो को होस्ट कर रही हैं, जो अभी और लंबा चलेगा।

Read More: कोचिंग सेंटर में पढ़ाई के दौरान लगी भीषण आग, मची अफरातफरी 

भारती ने बताया कि मैंने सा रे गा मा पा को कमिटमेंट दे दी थी, लेकिन अगर सा रे गा मा शो और द कपिल शर्मा शो का टाइम क्लैश नहीं हुआ ना तो आप बीच-बीच में मुझे शो में देख सकेंगे। इस दौरान भारती ने यह भी कहा कि अब मैं एक मां भी हूं, इसलिए मुझे हर शो में देखने की आदत ना डालें, लेकिन बीच-बीच में मैं आपको नजर आती रहूंगी। भारती की यह बात सुन जहां कुछ लोग खुश होंगे तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इससे थोड़े निराश होंगे।

Read More: कोरोना महामारी के खिलाफ भारत को एक बार फिर मिली बड़ी सफलता, इस खास वैक्सीन को DGCI ने दी मंजूरी