Akshara Singh got married?

Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रचाई शादी? सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, अब हुआ वायरल

Akshara Singh got married?: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रचाई शादी? सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, अब हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 09:16 PM IST, Published Date : September 26, 2023/9:16 pm IST

नई दिल्ली। Akshara Singh got married? भोजपुरी इंडस्ट्री की जानेमानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फिल्मों के अलावा अक्षरा सिंह अपने पर्सनल लाइफ को भी शानदार तरीके से जीती है। यही वजह है आक्षरा सिंह को हर कोई जानता है। हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही थी। उनका ये अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा था। इस क्लिप को देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं। चलिए आपको बताते हैं की क्यों अक्षरा सिंह का ये क्लिप इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

Read More: Ganesh Jhanki 2023: शहर में 29 सितंबर को निकलेगी गणेश झांकी, तैयारियां पूरी, महापौर और कलेक्टर ने किया निरीक्षण 

Akshara Singh got married? एक्ट्रेस ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर ​किया था। जिसमें नई नवेली दुल्हन की तरह दिखाई दे रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है। एक्ट्रेस का ये क्लिप देखकर कुछ लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है। लोगों ने सवाल करने लगे कि अक्षरा सिंह ने कब शादी कर ली। एक यूजर ने लिखा था कि ‘आपने शादी कब कर ली अक्षरा जी’ दूसरे ने लिखा, ‘आपके पतिदेव कौन हैं आजतक पता नहीं चला।’ हालांकि अक्षरा सिंह का ये क्लिप किसी गाने का सीन है। भोजपुरी एक्ट्रेस ने अबतक शादी नहीं की है।

Read More: Chhattisgarh’s First Tennis Academy: छत्तीसगढ़ की पहली टेनिस अकादमी तैयार, कल सीएम भूपेश करेंगे लोकार्पण, जानें क्या हैं इस अकादमी की खूबियां 

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। बता दें कि अक्षरा सिंह का अच्छा खास फैन फॉलोविंग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh Official (@aksharasinghofficial1)

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp