akshara singh viral video | akshara singh viral video link

अक्षरा सिंह की ब्लाउज की डोरी खोलते नजर आए ये एक्टर, बेडरूम वाले वायरल वीडियो ने फिर काटा बवाल

अक्षरा सिंह की ब्लाउज की डोरी खोलते नजर आए ये एक्टर, बेडरूम वाले वायरल वीडियो ने फिर काटा बवाल! akshara singh viral video

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : May 22, 2023/4:23 pm IST

पटना: akshara singh viral video  भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की फिल्म ‘डार्लिंग’ का ट्रेलर आज जारी हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर को महज एक ही ​दिन में 1 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 60000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। डार्लिंग का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है, जिसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है।

Read More: टाटा मोटर्स ने लॉन्च की अल्ट्रोज सीएनजी मॉडल, मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानें क्या है कीमत 

akshara singh viral video  डार्लिंग के लीड अभिनेता राहुल शर्मा ने फिल्म को नायाब बताया और कहा कि फिल्म में मेरा किरदार आज के नौजवान का है, जो दीवानगी की हदें क्रॉस कर देता है। यह फिल्म सबों खास कर युवाओं को बेहद पसंद आने वाली है, इसलिए इसे जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें। फिल्म बेहद अच्छी है। राहुल ने फिल्म में अपनी को-स्टार अक्षरा सिंह जमकर तारीफ की और कहा कि अक्षरा के साथ स्क्रीन शेयर करके खुशी मिली। उन्होंने थ्रूआउट मुझे गाइड भी किया और अभिनय से लेकर कैरेक्टर को पोट्रे करने में मेरी मदद की। उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित था और नर्वस भी।

Read More: कुर्सी संभालते ही ये क्या कर गए सीएम सिद्धारमैया, ऐसा ही करते रहे तो डूब जाएगी कांग्रेस की नैय्या, जानिए क्या है पूरा मामला

उन्होंने आगे कहा कि दो दिन इनसे डर – डर के काम कर रहा था और उन्हें ये पता चला तो उन्होंने डर कम करने में मेरी मदद की, फिर बातचीत हुई और फ्रेंडशिप बढ़ी। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद वर्ल्ड वाइड भोजपुरी के ओनर और प्रसिद्ध फिल्मकार रत्नाकर कुमार ने राहुल शर्मा को 2-2 फिल्में ऑफर कर दी, जो किसी भी डेब्यूडन्ट अभिनेता के लिए बड़ी बात है। इसके लिए राहुल शर्मा ने रत्नकार कुमार का शुक्रिया भी अदा किया।

Read More: मौसम ने ली करवट, नौतपे में प्रदेश में ऐसा रहेगा मौसम का हाल, गर्मी की आफत से मिलेगी राहत 

वहीं, मौके पर फिल्म की अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि डार्लिंग जब इश्क करती है, तो कमाल और बेमिसाल करती है। उन्होंने कहा कि बहुत सी फिल्में बनती हैं भोजपुरी इंडस्ट्री में, लेकिन अधिकांश में यूथ को टारगेट नहीं कर पाते हैं। मैं अपने जीवन में खड़ा करने में यूथ का योगदान है। मैं जो भी हूं यूथ की वजह से हूं। यह कॉलेज- स्कूल से आपकी हमारी कहानी है, जिसको हम रिलेट कर सकते हैं। अमेजिंग फिल्म है, एक लड़की जो अपना मुकाम पाना चाहती है, उस लड़की का किरदार निभाने का मौका मिला, दिल की बुरी नहीं हूं और मेरी केमेस्ट्री अच्छी रही।

Read More: G20 Summit : जम्मू-कश्मीर जी20 बैठक आयोजित, सार्वजनिक जगहों पर बढ़ाई गई सुरक्षा 

अक्षरा ने फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा को इंडस्ट्री का बेहतरीन निर्देशक बताया और कहा कि उनके साथ मैं बहुत दिनों से फिल्म करना चाह रही थी। मैं इंतजार में थी कि उनके साथ काम करने का मौका मिले, जो इस फिल्म में मिला. उनकी मेकिंग शानदार होती है। चाहे रोमांस हो, यह कुछ भी। वे कंप्लीट सिनेमा बनाते हैं और इनसे बहुत कुछ सीखने को मिला, इनसे बहुत सारे प्रोमिशेस लिए 2- 3 फिल्में उनके साथ चाहिए। वहीं, अक्षरा ने फिल्म में अपने को -एक्टर राहुल शर्मा को लेकर कहा कि ये मुजफ्फरपुर के हैं। सबका बाप अंगूठा छाप के बाद फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा के साथ फिल्म ‘डार्लिंग’ में ब्रेक मिला मिला। इसके लिए बहुत शुक्रिया.. रत्नाकर कुमार फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और वे सिनेमा को लेकर यूथ को लेकर अलग अप्रोच रखते हैं। इनसे जुड़ी हूँ , यह मेरे लिए खुशी की बात है।

Read More: द केरल स्टोरी ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाली साल की दूसरी फिल्म … 

फिल्म को लेकर निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा ने भी अपनी बातें रखी और फिल्म के कई अहम पहलुओं से रूबरू करवाते हुए दर्शकों से थियेटर में फिल्म जाकर देखने की अपील की। वहीं, रत्नाकर कुमार ने भी फिल्म की तारीफ की और कहा कि ऐसी फिल्में भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी को गौरवान्वित करने वाली है। आपको बता दें कि फिल्म “डार्लिंग” की को प्रोड्यूसर अनीता शर्मा है। फिल्म “डार्लिंग” में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के साथ शुरुश्ती पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानंद, रोहित सिंह मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का खूबसूरत गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है। फिल्म का म्यूजिक वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के पास सुरक्षित है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक