Bhojpuri Actress Sexy Video in instagram

Bhojpuri Actress Sexy Video: जंगल में ऐसी हालत में नजर आयी भोजपुरी एक्ट्रेस, सेक्सी वीडियो देख खुद की आंखों पर नहीं होगा यकीन

Bhojpuri Actress Sexy Video in instagram: इस बार भी इन दोनों की जोड़ी ने गदर मचाया है, पवन सिंह का गाया हुआ गाना 'हथियार' रिलीज हो चुका है, जिसमें नम्रता का डांस होश उड़ा देता है। हर किसी की निगाह उनके डांस मूव्स पर ही टिकी रहती है।

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2023 / 10:27 PM IST, Published Date : December 7, 2023/10:26 pm IST

Bhojpuri actress sexy video : लोगों के बीच इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में बनने वाले गानों की डिमांड खूब रहती है। इस समय जो भी गाना रिलीज हो रहा है उसको फैंस हिट करा दे रहे हैं। इसकी वजह है गानों का बेहतरीन ट्रीटमेंट और एक्टर्स का परफॉर्मेंस। अब इसी बीच नाम लें Bhojpuri actress नम्रता मल्ला की तो उनके डांस का और पवन सिंह के गानों (Bhojpuri Song Hathiyar )का जो तड़का लगता है फैंस उससे झूम उठते हैं।

Bhojpuri actress sexy video in HD

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

इस बार भी इन दोनों की जोड़ी ने गदर मचाया है, पवन सिंह का गाया हुआ गाना ‘हथियार’ रिलीज हो चुका है, जिसमें नम्रता का डांस होश उड़ा देता है। हर किसी की निगाह उनके डांस मूव्स पर ही टिकी रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

बात करें नम्रता मल्ला की तो उनका इस गाने में होना ही गाने की सफलता का पहला फार्मूला बन जाता है। नम्रता के लुक्स के उनके फैंस दीवाने तो हैं ही। साथ ही उनके डांस पर हर कोई फिदा रहता है। यही वजह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टा अकाउंट पर जाकर देखें तो आपको उनके डांस के कई वीडियोज मिल जाएंगे।

read more:  liquor in limit: अंगूठा लगा कर या राशन कार्ड से लिमिट में शराब दें, साजा विधायक ईश्वर साहू की बहू ने की मोदी से मांग

read more: बीसीसीआई की महिला प्रीमियर लीग समिति के अध्यक्ष होंगे रोजर बिन्नी